1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar politics jdu state president vashishth narayan singh said an incident like arunachal pradesh affects the heart and mind bihar news upl

Bihar Politics: JDU के प्रदेश अध्यक्ष बोले- 'अरुणाचल जैसी घटना का पड़ता है दिल और दिमाग पर असर'

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बशिष्ठ नारायण सिंह
बशिष्ठ नारायण सिंह
File

Bihar Politics: जदयू के प्रदेश अध्यक्ष (JDU state president) बशिष्ठ नारायण सिंह (vashishth narayan singh )ने अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) की घटना पर मंगलवार को कहा है कि इस घटना से हमलोगों को तकलीफ जरूर हुई है. इसके पीछे बड़ा कारण यह है कि हमारे लोग सहयोग करने और साथ में काम करने के लिए तैयार थे.

जब काम करने के लिए तैयार थे तो फिर उनको मिलाने का तर्क समझ में नहीं आता है. स्वाभाविक है कि जब इस तरह की घटना होती है तो उसका असर दिल और दिमाग पर पड़ता है. यह बातें उन्होंने एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत में कहीं. बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने अरुणाचल प्रदेश के राजनीतिक घटनाक्रम पर कहा है कि हम तो रिश्ता निभाना चाहते हैं.

अब संगठन को धारदार बनाने में आरसीपी सिंह की ही भूमिका होगी. इसलिये उन्हें यह जिम्मेदारी दी गयी है. गौरतलब है कि पिछले दिनों अरुणाचल प्रदेश में वहां सत्ताधारी भाजपा ने जदयू के सात में छह विधायकों को तोड़कर पार्टी में मिला लिया था.

इसके बाद से इस प्रकरण पर लगातार जदयू नेता ऐतराज जता रहे हैं. हालांकि उन नेताओं का कहना है कि अरुणाचल के प्रकरण से बिहार में भाजपा और जदयू के गठबंधन पर असर नहीं होगा. यहां की राजनीतिक परिस्थितियां अलग हैं.

Posted By; Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें