1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar politics former cm of bihar and rjd supremo lalu prasad yadav wife birthday today she target bjp and offer cm nitish kumar in mahagathbandhan upl

अपने जन्‍मदिन पर राबड़ी देवी ने फोड़ा सियासी बम, जानें- सीएम नीतीश को दोबारा गठबंधन में लेने के बारे में क्‍या बोलीं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राबड़ी देवी
राबड़ी देवी
Social media

बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की पत्‍नी राबड़ी देवी (Rabri Devi) का जन्मदिन आज यानी वर्ष के पहले दिन है. नये वर्ष के पहले ही दिन उन्होंने अपने बयान से बिहार में सियासी बम फोड़ दिया. बिहार में बीते दिनों हुए प्रशासनिक फेर बदल को लेकर उन्होंने कहा कि यह सब कुछ भाजपा की मर्जी से हो रहा है. भाजपा लंबे अरसे से यही चाह रही थी. नीतीश कुमार को यह सोचना चाहिए था कि वह बीजेपी के चंगुल में फंस रहे है.

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री ने राजद सुप्रीमो लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर कहा कि वे लगातार डॉक्टर के संपर्क में हैं. लालू यादव की सेहत अब पहले से बेहतर है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आरजेडी सुप्रीमो की सेहत जल्द ठीक हो जाएगी. सभी को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी ने बिहार की जदयू-भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला.

पत्रकारों से बातचीत करते हुए राबड़ी देवी बोलीं कि बिहार में अपराध, भ्रष्टाचार और बेरोजग़ारी चरम पर है.भाजपा पर सत्‍ता के लिए कुछ भी कर गुजरने का आरोप लगाते हुए पूर्व मुख्‍यमंत्री ने कहा कि अरुणाचल में जैसे जदयू विधायकों को तोड़ा गया, वैसा ही कुछ बिहार में भी हो सकता है.

महागठबंधन में नीतीश कुमार को शामिल कराने पर उन्होंने जरूरत पड़ी तो पार्टी नेता इस पर विचार-विमर्श करके फैसला लेंगे. पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा बिहार की जनता के खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है. साल के पहले दिन कुछ अप्रिय नहीं बोलना चाहती लेकिन प्रदेश के हालात ठीक नहीं हैं, बता दें कि अरुणाचल की घटना के बाद महागठबंधन के नेताओं ने सीएम नीतीश को ऑपर दिया था.

Posted by: utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें