1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar politics former cm and ham chief jitan ram manjhi ask to government sedition case filed against leaders who create confusion about corona vaccine upl

Corona Vaccine को लेकर भ्रम फैलाने वाले राजनेताओं पर हो देशद्रोह का केस, जीतनराम मांझी की सरकार से मांग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी
हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी
File

Bihar Poltics: कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) को लेकर देश सहित बिहार में सियासत तेज हो गयी है. कई नेताओं के विवादित बयान के बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी (Jitan Ram Mnajhi) ने भी प्रतिक्रिया दी है.

सोमवार को उन्होंने सरकार से आग्रह किया है कि जो राजनेता कोरोना वैक्सीन को लेकर भ्रम फैला रहे हैं, उनपर देशद्रोह का मुकदमा किया जाये. ट्वीट कर कोरोना वैक्सीन बनाने वाले भारत के वैज्ञानिकों के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है. कोरोना के समय में कुशल प्रबंधन के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद दिया है.

विपक्ष की बयानबाजी मनगढ़ंत

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कोरोना वैक्सीन के खिलाफ की जा रही विपक्ष के बयानबाजी को निराधार और मनगढ़ंत बताया है. उन्होंने कहा कि देश में कुछ विपक्षी दलों और अराजक तत्वों ने देशहित के सभी कामों के विरोध करने की नीति बना ली है. जिस कोरोना वैक्सीन के स्वदेशी निर्माण पर आज पूरा देश गर्व कर रहा है.

ये लोग अब उसकी खिलाफत भी करने लगे हैं. स्वदेशी वैक्सिनों का विरोध सिर्फ बहाना है. हकीकत में इन्हें यह बर्दाश्त ही नहीं हो रहा कि इनके लाख विरोध के बावजूद ‘मेक इन इंडिया’ अभियान सफल कैसे हो रहा है. यही वजह है कि ये लोग कोरोना वैक्सीन के खिलाफ उटपटांग बयानबाजी कर लोगों को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें