29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार में अगवा युवक को पुलिस ने सकुशल किया बरामद, मांगी जा रही थी इतनी फिरौती

पहाडपुर थाना क्षेत्र के बनकटवा गांव निवासी वीर बहादुर पांडेय के बेटे आदित्य राज को बदमाशों ने नोतिहारी जाने के दौरान हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मटियरिया से अगवा कर लिया था. अपहरण के बाद बदमाशों ने परिजनों को फोन कर उनसे तीन लाख रुपए की फिरौती मांगी थी.

मोतिहारी. मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने फिरौती के लिए अपहृत युवक को महज 6 घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर लिया. इस मामले में पुलिस ने एक अपराधी को भी गिरफ्तार किया है और इस वारदात में शामिल अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पहाडपुर थाना क्षेत्र के बनकटवा गांव निवासी वीर बहादुर पांडेय के बेटे आदित्य राज को बदमाशों ने नोतिहारी जाने के दौरान हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मटियरिया से अगवा कर लिया था. अपहरण के बाद बदमाशों ने परिजनों को फोन कर उनसे तीन लाख रुपए की फिरौती मांगी थी.

बस स्टैंड के पास से अपहरणकर्ता गिरफ्तार

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस एक्शन में आई. एसपी के निर्देश पर अगवा युवक की बरामदगी के लिए एसआईटी की गठन किया गया. अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि आदित्य राज अपने मैसेरे भाई के साथ मोतिहारी जा रहा था, तभी अपराधियों ने उसका अपहरण कर लिया गया था. पुलिस ने अपहरण की घटना के छह घंटे के अंदर छतौनी बस स्टैंड के पास से अपहृत युवक के साथ एक अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया.

Also Read: बिहार के दियारा इलाके में अपराध पर लगेगा लगाम, पुलिस मुख्यालय ने तैयार किया एक्शन प्लान

गिरफ्त में आए अपराधी का रहा है आपराधिक इतिहास

वहीं, घटना में इस्तेमाल कार और दो बाइक को भी जब्त किया गया है. अपहरण की इस घटना के अंजाम देने वाले मास्टरमाइंड विकास कुमार बताया जा रहा है. वहीं इस वारदात को अंजाम देने में दो और शख्स करण और छोटू भी शामिल थे, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है. पुलिस की गिरफ्त में आए अपराधी का पहले से आपराधिक इतिहास रहा है. पुलिस गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ कर रही है. पुलिस की माने तो पूछताछ के क्रम में कई और मामलों में खुलासा होने की उम्मीद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें