1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar panchayat chunav 2021 latest update lalu prasad yadac rjd leader sitaram yadav left to party and join bjp know bihar mein panchayat election kab hoga

Panchayat Chunav से पहले RJD को झटका ! कभी लालू यादव के करीबी रहे ये पूर्व सांसद BJP में होंगे शामिल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Sitaram yadav
Sitaram yadav
Facebook

Bihar Panchayat Chunav 2021 : बिहार में पंचायत चुनाव से पहले राजद से पूर्व सांंसद रहे सीताराम यादव बीजेपी जॉइन करेंगे. सीताराम यादव एक वक्त लालू यादव (Lalu yadav) के करीबी नेताओं में से एक रहे हैं और वे बिहार के सीतामढ़ी सीट से सांंसद और तीन बार विधायक रह चुके हैंं. पंचायत चुनाव से पहले राजद के लिए यह झटका साबित हो सकता है.

मिली जानकारी के अनुसार सीतामढ़ी से दो बार सांसद और पुपरी से तीन बार विधायक रह चुके राजद के कद्दावर नेता सीताराम यादव भाजपा (BJP) में शामिल होने का निर्णय लिया है. आगामी 27 जनवरी को वह अपने हजारों समर्थकों के साथ पटना स्थित भाजपा के प्रदेश कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे.

सीताराम यादव ने कहा कि जिले के लोगों की उनसे अपेक्षा है. समाजसेवा की भावना खून में शामिल है. इस कारण समाजसेवा की भावना से वह भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे है. गौरतलब है कि सीताराम यादव पार्टी के राजद के पुराने नेताओं में से एक है. राजद ही नही, बल्कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से पुराना संबंध रहा है. सीताराम यादव के बड़े पुत्र दिलीप राय विधान पार्षद तो पुत्र वधु उषा किरण जिला परिषद अध्यक्ष रह चुकी है

इस बात की पुष्टि करते हुए यादव ने कहा कि वह राजद के समर्पित कार्यकर्ता रहे हैं. पार्टी को मजबूत करने के लिए वह हर मौके पर अगली पंक्ति में खड़े रहे है, लेकिन कुछ लोगों के पार्टी में आने के बाद संगठन में बिखराव होने लगा. जिसका विरोध करने पर पार्टी विरोधी तत्वों की बातों में आकर उन्हें निलंबित कर दिया गया. बिहार चुनाव (bihar chunav) के समय सीताराम यादव को राजद ने सस्पेंड कर दिया था.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें