1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news three person killed including one women in navada bihar after truck hit auto five people injured upl

Bihar News: एनएच-31 ट्रक और टेंपो की टक्कर, एक महिला समेत तीन की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
ऑटो चालक समेत पांच जख्मी को ईलाज के लिये सदर अस्पताल भेजा गया है.
ऑटो चालक समेत पांच जख्मी को ईलाज के लिये सदर अस्पताल भेजा गया है.
Prabhat khabar

बिहार के नवादा जिले से गुजरी एनएच-31 (NH-31) पर सोमवार को एक हाइवा ट्रक और टेंपो की टक्कर हो गयी. हादसे में एक महिला समेत दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही गयी. तीसरे की मौत अस्पताल जाने के क्रम में में हुई. ऑटो चालक समेत पांच जख्मी को ईलाज के लिये सदर अस्पताल भेजा गया है. चालक ट्रक छोड़ फरार होने में सफल रहा.

मरने वाली तीसरी महिला अकबरपुर थाना क्षेत्र के नेमदारगंज निवासी मनोज साव की पत्नी सुनीता साव शामिल है. सुनीता साव नेमदारगंज में आंगनबाड़ी सेविका के पद पर कार्यरत थी. इस दुर्घटना के बाद सभी घायलों व एक मृतक को सदर अस्पताल लाया गया. इसमें दो महिला सहित तीन लोगों की मौत हो चुकी है. चार गम्भीर रूप से घायल है. हालांकि मरने वालों में एक महिला व एक पुरूष की पहचान समाचार लिखे जाने तक नहीं हो सकी है.

तीन मृतकों में केवल सुनीता साव की पहचान ही हो सकी है. घायलों की हालात ऐसी थी कि किसी का नाम व पता नहीं मिल रहा था. पूरे सदर अस्पताल में देर शाम तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है. दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त किया गया है. बताया जाता है कि दोनों टेंपो से फतेहपुर से नवादा की ओर जा रहे थे.

नवादा की ओर से आ रही अनियंत्रित हाइवा ट्रक चालक ने हुङराही मोङ के पास सामने से जोरदार टक्कर मार दी. इससे टेंपो पर बैठी महिला समेत दो की मौत घटनास्थल पर हो गयी. टेंपो चालक समेत पांच गंभीर रूप से जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी पांच गंभीर रूप से जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा है.

जख्मी में दो की हालत चिंताजनक बतायी जाती है. मौके पर पहुंचे एसआई सहरोज अख्तर ने बताया कि मृतका की पहचान नहीं हो सकी है. पहचान के लिये सदर अस्पताल में सुरक्षित रखा गया है. जख्मी की हालत अच्छी नहीं रहने के कारण पहचान का प्रयास जा रहा है.

Posted By; utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें