21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार: नवादा में अनियंत्रित ट्रक ने चार लोगों को कुचला, तीन मजदूरों की मौत, एक की हालत गंभीर

Bihar News: बिहार के नवादा में गुरुवार सुबह अनियंत्रित ट्रक ने चार लोगों को कुचल दिया है. इसमें तीन मजदूरों की मौत हो गई है. जबकि, एक की हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि सभी मजदूर मंडी में काम करने जा रहे थे.

Bihar News: बिहार के नवादा में गुरुवार की सुबह अनियंत्रित ट्रक ने चार लोगों को कुचल दिया है. इसमें तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि, एक की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी मजदूर मंडी में काम करने जा रहे थे. इसी दौरान यह सड़क हादसे का शिकार हो गए. घटना नवादा गया पथ पर सोभिया कृषि फार्म के समीप केवट नगर के पास हुई है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सभी मजदूर मंडी में काम करने के लिए नवादा जा रहे थे. फिलहाल, घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां उसका इलाज जारी है.

घायल का अस्पताल में इलाज जारी

अनियंत्रित ट्रक ने गुरुवार की सुबह नवादा में चार लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक मजदूर गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घायल को इलाज के लिए नवादा सदर अस्पतालमें भर्ती कराया गया है. यहां उसका इलाज चल रहा है. घटना नवादा- गया पथ पर सोभिया कृषि फार्म के समीप केवट नगर के पास हुई है. स्थानीय लोगों के अनुसार ट्रक गया की तरफ से नवादा आ रहा था. इसी दौरान यह घटना हुई है.

Also Read: पटना से बेंगलुरु की 12 ट्रेनें हुई रद्द, कई ट्रेनों के मार्ग में बदलाव, फटाफट देखें पूरी लिस्ट
मृतक के परिजनों में मचा कोहराम

प्रत्यक्षदर्शियों ने इस मामले में जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि सभी लोग मंडी में काम करने के लिए नवादा जा रहे थे. इसी दौरान एक पिकअप वाहन का चालक उनसे मंडी जाने का रास्ता पूछ रहा था. इसी दौरान ट्रक ने उन्हें रौंद डाला. सभी मजदूर केवट नगर के रहने वाले हैं. इस हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया. वहीं, मृतकों की पहचान प्रह्लाद कुमार (17 साल), पिता रामबाबू चौहान, समीर कुमार (26 साल), पिता समीर कुमार, आकाश कुमार (15 साल), पिता श्रीकांत चौहान के रूप में हुई है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है.

Also Read: Bihar Weather News Live: बिहार में गर्मी ने लोगों को किया परेशान, पटना समेत कई जिलों का चढ़ेगा पारा
ट्रक चालक की तलाश जारी

नगर थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह ने बताया है कि तीन लोगों की घटनास्थल पर मौत हुई है. इसके बादजाम को हटा दिया गया है. अज्ञात ट्रक चालक जिसने धक्का मारा है उसकी तलाश की जा रही है. फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

बताया गया कि सभी लोग हर नवादा शहर के सब्जी मार्केट में गाड़ी से सब्जी उतारने का काम करते थे. हर दिन की तरह आज भी यह सब्जी उतारने के लिए ही घर से निकले थे. घटना घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर हुई है. हादसे के बाद स्थानीय नगर थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह, प्रखंड विकास पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे. आक्रोशित लोगों के द्वारा मुआवजा को लेकर सड़क जाम किया गया था. उन्हें समझाया गया जिसके बाद वे लोग शांत हुए.

Also Read: अब नेपाल लेकर नहीं जा सकेंगे 100 रुपए से अधिक का भारतीय नोट, जानिए कितने रुपए ले जाने की रखी गयी लिमिट..
अनियंत्रित टेंपो ने छात्रा को मारी टक्कर

इधर राजधानी पटना में स्थित फतुहा में नदी थाना क्षेत्र में पैदल जा रही छात्रा को अनियंत्रित टेंपो ने धक्का मार दिया. हादसे में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई. ग्रामीणों के अनुसार नदी थाना के मोजीपुर में सड़क के दोनों ओर बड़ी गाड़ी खड़ी रहती है. साथ ही गोदाम के फुटपाथ को भी लोगों ने एंक्रोचमेंट कर रखा है. जिस कारण स्कूली बच्चों को बीच सड़क से पैदल आना जाना पड़ता है. उसी का परिणाम है यह दुर्घटना हुई. छात्रा को निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया. जहां से उसे पटना रेफर किया गया है. थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह ने नाले पर किए एंक्रोचमेंट को हटाने की बात कही है.

ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर

मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के पुरानी जीरो माइल चौक के पास एक ट्रक ने सामने से आ रहे बाइक सवार को रौंद दिया. स्थानीय लोग उसे आनन-फानन में उसे एसकेएमसीएच ले गये, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इआरवी 112 की टीम ने ट्रक को जब्त कर लिया है. चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मृतक के क्षतिग्रस्त बाइक को भी पुलिस जब्त किया है. बाइक सवार सीतामढ़ी की ओर से आ रहा था, जबकि ट्रक झपहां की ओर जा रहा था. फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस जानकारी जुटा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें