1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news rjd mla anant singh produced in court by bringing on stretcher due to health problem statement could not be filed in ak 47 seizures case upl

Bihar News: RJD विधायक अनंत सिंह की स्ट्रेचर पर कोर्ट में पेशी, AK 47 बरामदगी मामले में बयान नहीं हो सका दर्ज

एके-47 बरामदगी (Ak 47 Seizure Case) के मामले में पटना (Patna) के बेउर जेल में बंद राजद के मोकामा से विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) की पहले से खराब तबीयत और बिगड़ गई. सोमवार को उनकी कोर्ट में पेशी होनी थी लेकिन रास्ते में ही वो बेसुध हो गए. कोर्ट परिसर में उन्हें एंबुलेंस से स्ट्रेचर से उतारा गया. जज के सामने उनकी पेशी भी स्ट्रेचर पर ही की गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विधायक अनंत सिंह की पेशी
विधायक अनंत सिंह की पेशी
Prabhat khabar

Bihar News: एके-47 बरामदगी (Ak 47 Seizure Case) के मामले में पटना (Patna) के बेउर जेल में बंद राजद के मोकामा से विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) की अचानक तबीयत बिगड़ गई. सोमवार को उनकी कोर्ट में पेशी होनी थी लेकिन रास्ते में ही वो बेसुध हो गए. कोर्ट परिसर में उन्हें एंबुलेंस से स्ट्रेचर से उतारा गया. जज के सामने उनकी पेशी भी स्ट्रेचर पर ही की गई.कोर्ट में जज के सामने भी अनंत कुछ नहीं बोले, बेसुध पड़े रहे.

जानकारी के मुताबिक, कोर्ट में अनंत सिंह के साथ मेडिकल टीम और जेल के डॉक्टर और फार्मासिस्ट की टीम आई थी. मेडिकल रिपोर्ट देखने के बाद जज ने कहा कि स्वस्थ्य होने पर अनंत सिंह को लाया जाए, तब इनका कोर्ट में बयान होगा. सुनवाई की अगली तारीख 23 मार्च मिली है. इधर, इलाज के लिए राजद विधायक को पटना एम्स में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि अनंत सिंह की तबियत काफी दिनों से खराब चल रही है. हाल के दिनों में पीएमसीएच और एम्स में भर्ती कराया गया था. आज उनके समर्थकों ने कोर्ट की पेशी को लेकर सरकार की मंशा पर सवाल खड़े किए हैं. अनंत सिंह के खासम खास और हाल में राजद नेता बने बंटू सिंह ने कहा कि अनंत सिंह की तबीयत खराब होने बाद भी उन्हें कोर्ट लाया गया. आरोप लगाया कि सरकार उनकी हत्या कराने की साजिश रच रही है.

बता दें कि मोकामा में छोटे सरकार के नाम से जाने जाने वाले राजद विधायक अनंत सिंह के बाढ़ थाना क्षेत्र के नदावां के पैतृक गांव स्थित आवास से 2019 में छापेमारी के दौरान एके-47 राइफल, एक हैंड ग्रेनेड और कई कारतूस मिले थे. इसी मामले में कोर्ट में सुनवाई चल रही है.मामले की सुनवाई उच्च न्यायालय पटना के निर्देश पर दिन-प्रतिदिन चल रही है.अभियोजन पक्ष की तरफ से गवाही खत्म होने और आरोपियों का बयान दर्ज होने के बाद कोर्ट फैसले की तरफ आगे बढ़ेगा. माना जा रहा है कि इस मामले में कोर्ट कोई फैसला जल्द ही सुना सकता है. RJD विधायक अनंत सिंह की स्ट्रेचर पर कोर्ट में पेशी होने तथा News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By: Utpal kant

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें