32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: बिहार के भोजपुर से पटना जा रही बैंड पार्टी से भरी पिकअप पलटी, 15 लोग घायल, पांच की स्थिति गंभीर

Bihar News: बिहार के भोजपुर से पटना जा रही बैंड पार्टी से भरी पिकअप पलट गई. इसमें 15 लोग घायल हो गए. वहीं पांच की स्थिति गंभीर बनी हुई है. आपको बता दें कि यह हादसा आरा-पटना NH पर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के कुल्हड़िया टोल प्लाजा के पास हुआ है.

Bihar News: बिहार के भोजपुर से पटना जा रही बैंड पार्टी से भरी पिकअप पलट गई. इसमें 15 लोग घायल हो गए. वहीं पांच की स्थिति गंभीर बनी हुई है. आपको बता दें कि यह हादसा आरा-पटना NH पर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के कुल्हड़िया टोल प्लाजा के पास हुआ है. वहीं इस हादसे में बैंड पार्टी के म्यूजिशियन, गायक, पिकअप चालक समेत पंद्रह लोग गंभीर रूप से घायल है. यह सभी शादी समारोह में जा रहे थे. दरअसल, यह सभी बारात में पटना जा रहे थे, जिस दौरान यह हादसा हो गया.

गंभीर रुप से घायल पटना रेफर

सड़क हादसे में 15 लोग जख्मी हुए है. सभी घायलों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां इनका इलाज किया गया. साथ ही गंभीर रुप से घायल लोगों को पटना रेफर किया गया है. जानकारी के अनुसार यह सभी भोजपुर के बड़हरा थाना क्षेत्र के बैंड में काम करते है. गौरतलब है कि जिले में स्थित कोईलवर थाना क्षेत्र के गीधा ओपी अंतर्गत मटियारा गांव निवासी के बारात में राजधानी पटना जा रहे थे, जब यह भीषण हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर के सामने आ जाने की वजह से बचने की कोशिश में यह हादसा हुआ है. इसमें चालक समेत 15 लोग घायल है. इस हादसे में 5 लोग पिकअप में दब गए थे, जिन्हे ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया.

Also Read: ‍Bihar News: बिहार के गया से दो नाबालिग लड़की का शव बरामद, शुक्रवार से थी लापता, हत्या की आशंका
घायलों में यह लोग शामिल

दुर्घटना में घायल लोगों में बड़हरा थाना क्षेत्र के मनीछपरा गांव निवासी स्व. शिवदयाल राम के तीन पुत्र संटू राम, शिव रंजन, मंटू राम,राम चन्द्र,विशाल कुमार शामिल है. साथ ही इसी थाना क्षेत्र के रामसागर गांव निवासी उपेंद्र सिंह,शालिग्राम सिंह के टोला निवासी धर्मेंद्र शर्मा,मटुकपुर गांव निवासी सह पिकअप चालक रवि कुमार और कोईलवर थाना क्षेत्र के गांधी टोला निवासी लालदेव राम घायलों में शामिल हैं. गौरतलब है कि घायलों का इलाज लगातार जारी है.

Published By: Sakshi Shiva

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें