1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news patna news in hindi student preparing for neet in patna commited suicide his sister death two month earlier upl

पटना में NEET की तैयारी कर रहे छात्र ने फंदे पर लटक दी जान, दो महीने पहले बहन ने की थी खुदकुशी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
घटना एसकेपुरी थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह स्थित हैप्पी हॉस्टल की है.
घटना एसकेपुरी थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह स्थित हैप्पी हॉस्टल की है.
FIle

Bihar News: पटना (Patna) में नीट( NEET) की तैयारी कर रहे छात्र ने बुधवार को फंदे से लटकर अपनी जान दे दी. घटना एसकेपुरी थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह स्थित हैप्पी हॉस्टल की है. मृतक छात्र जितेंद्र कुमार अररिया (Araria) के नरपतगंज का रहने वाला था. दो माह पहले ही उसकी बहन ने भी खुदकुशी की थी. वह भी पटना में रह कर दारोगा की तैयारी कर रही थी. ढाई महीने के भीतर एक ही परिवार के दो लोगों की आत्महत्या के बाद परिवार वालों में मातम पसरा है.

मृतक जितेंद्र के रूम पार्टनर आयुष ने बताया कि बुधवार सुबह सात बजे क्लास करने गया था. जब वापस रूम पर लौटा और दरवाजा खोला तो जितेंद्र का शव फंदे से लटका दिखा. इसके बाद उसने हॉस्टल संचालक व अन्य छात्रों को घटना की सूचना दी. घटना की जानकारी मिलते ही एसकेपुरी थानाध्यक्ष अपने दल बल के साथ हॉस्टल पहुंच गये और वहां मौजूद लोगों से से पूछताछ की.

छात्रों से पूछताछ में पता चला कि वह दो महीने पहले ही हॉस्टल में रहने आया था. थानाध्यक्ष सतीश कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ में मिली जानकारी के अनुसार यह पूरी तरह सुसाइड का मामला लग रहा है. उसके पास से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है. वहीं, उसके मोबाइल को भी जब्त कर लिया गया है. रूम पार्टनर से पूछताछ में पता चला कि वह काफी दिनों से डिप्रेशन में था. घरवालों से भी उतना बात नहीं करता था. पटना में NEET की तैयारी कर रहे छात्र ने फंदे लगाने तथा News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें