25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar News: सुल्तानगंज-देवघर मुख्य मार्ग पर तीन वाहनों की भीषण टक्कर, स्कूली बच्चे व कांवरियों समेत दर्जनों जख्मी

Bihar News: बिहार में सुल्तानगंज-देवघर मुख्य मार्ग पर शनिवार को भीषण सड़क हादसा हुआ. तीन वाहनों की टक्कर में कई लोग जख्मी हो गए.

Bihar News: माघी पूर्णिमा के दिन सुल्तानगंज-देवघर मुख्य मार्ग पर भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें स्कूली बच्चे और कांवरिये समेत दर्जनों लोग जख्मी हो गए हैं. घटना शनिवार सुबह दस बजे के आसपास की है. जब मुंगेर के धनकुंडा के पास तीन वाहन हादसे का शिकार हो गए. एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने कांवरियों से भरी ऑटो में टक्कर मार दी. इसी दौरान स्कूली बच्चों से भरी टोटो में भी वाहन की टक्कर हो गयी. तीनों वाहन टक्कर के बाद सड़क किनारे पलट गए. जबकि इस हादसे में जख्मी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. दो स्कूली बच्चों की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

सुल्तानगंज-देवघर मुख्य मार्ग पर तीन वाहनों की टक्कर

मिली जानकारी के अनुसार, सुल्तानगंज से माघी पूर्णिमा के दिन शनिवार को गंगा स्नान करके कुछ कांवरिये ऑटो से देवघर जा रहे थे. वहीं सुल्तानगंज-देवघर मुख्य मार्ग पर एक स्कॉर्पियो ने ऑटो में टक्कर मार दी. जिससे यात्रियों से लदी ऑटो सड़क किनारे जा गिरी. वहीं उसी समय एक टोटो रिक्शा में भी अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी. हादसे का शिकार बना टोटो रिक्शा भी सड़क किनारे पलट गया. वहीं स्कॉर्पियो भी अनियंत्रित होकर पलट गयी.

Whatsapp Image 2024 02 24 At 10.59.13 Am
Bihar news: सुल्तानगंज-देवघर मुख्य मार्ग पर तीन वाहनों की भीषण टक्कर, स्कूली बच्चे व कांवरियों समेत दर्जनों जख्मी 3

स्कूली बच्चों समेत कई जख्मी

वहीं इस हादसे में करीब दर्जन भर लोग जख्मी हो गए. बता दें कि जो टोटो हादसे का शिकार हुआ उसमें स्कूली बच्चे भरे हुए थे. रोज की तरह ये बच्चे संग्रामपुर स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ने जा रहे थे. लेकिन सड़क हादसे का शिकार बन गए. वहीं हादसे के बाद घायलों को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संग्रामपुर लाया गया. जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

Whatsapp Image 2024 02 24 At 10.59.12 Am
Bihar news: सुल्तानगंज-देवघर मुख्य मार्ग पर तीन वाहनों की भीषण टक्कर, स्कूली बच्चे व कांवरियों समेत दर्जनों जख्मी 4

दो बच्चों की तबीयत बिगड़ी

अस्पताल में घायलों का इलाज कर रहे डॉक्टर के अनुसार, जिन घायलों को अस्पताल लाया गया है उनका इलाज किया जा रहा है. प्राथमिक उपचार के दौरान दो स्कूली बच्चों की तबीयत गंभीर पायी गयी. जिन्हें बेहतर उपचार के लिए रेफर किया जाएगा. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि स्कॉर्पियो में सवार चालक हादसे के बाद फरार हो गया. जबकि ऑटो और टोटो का चालक भी हादसे में जख्मी हुआ है. बता दें कि जहां हादसा हुआ है वो मुंगेर और बांका जिले का बॉर्डर इलाका है. सड़क हादसे के बाद टोटो मुंगेर जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र में जाकर गिरा है जबकि स्कॉर्पियो और टोटो बांका जिले के बेलहर थाना क्षेत्र में जाकर पलटी है.

संग्रामपुर से संतोष कुमार सिंह की रिपोर्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें