1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news nitish kumar party jdu leader upendra kushwaha on beef consumption smb

उपेंद्र कुशवाहा बोले- बीफ खाने पर नहीं होना चाहिए विवाद, क्या खाएं और क्या नहीं यह लोगों का निजी अधिकार

Bihar News उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि किसी के भी बीफ खाने पर विवाद नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि क्या खाएं और क्या नहीं, यह लोगों का निजी अधिकार है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Upendra Kushwaha
Upendra Kushwaha
FILE

Bihar News जदयू (JDU) संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) अपने बयानों को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में है. इस बार उपेंद्र कुशवाहा ने बीफ खाने को लेकर बयान दिया है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि किसी के भी बीफ खाने (Beef Consumption) पर विवाद नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि क्या खाएं और क्या नहीं, यह लोगों का निजी अधिकार है.

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, उपेंद्र कुशवाहा ने साथ ही कहा कि मेरा मानना है कि यदि कोई अपने हेल्थ का ख्याल रखते हुए बीफ खाता है, तो इससे किसी अन्य को परेशानी नहीं होनी चाहिए. साथ ही लोग क्या खाते-पीते हैं इस पर भी उनकी आजादी बनी रहनी चाहिए. उपेंद्र कुशवाहा का यह बयान तब आया है, जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एक कार्यक्रम में वीर सावरकर की किताब में लिखे शब्दों का जिक्र करते हुए कहा था कि हिंदुओं को गाय का मांस खाने से कोई दिक्कत नहीं होता है.

बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को राजधानी पटना में शराबबंदी जागरूरता के लिए साइकिल रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इसी के पत्रकारों से बातचीत में उपेंद्र कुशवाहा से दिग्विजय सिंह के इस बयान पर प्रतिक्रया देते हुए कहा कि कांग्रेस नेता ने क्या कहा और क्या नहीं कहा, मैं उस पर नहीं जाता हूं. लेकिन, खाने-पीने की लोगों की अपनी आजादी है और वो बनी रहनी चाहिए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें