37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार: नवादा में प्रेमी ने बात करना किया बंद तो प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम, चौकीदार ने ऐसे बचाई जान

Bihar News: बिहार के नवादा जिले में प्रेमी से तंग आकर प्रेमिका ने खौफनाक कदम उठा लिया है. इसने खुदकुशी करने का प्रयास किया है. बताया जा रहा है कि युवती का कई दिनों से युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसके बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया.

Bihar News: बिहार के नवादा जिले में प्रेमी से तंग आकर प्रेमिका ने खौफनाक कदम उठा लिया. जिले के रजौली थाना क्षेत्र में राजाबिगहा नदी के पास प्रेमी से तंग आकर युवती ने खुदकुशी करने का प्रयास किया. इसके बाद ग्रामीणों ने इस बात की जानकारी चौकीदार को दी. चौकीदार ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया. यहां उसकी स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है. युवती को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद थानाध्यक्ष रवन कुमार के निर्देश पर एएसआई सुनील कुमार सिंह अस्पताल पहुंचे.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि आत्महत्या का प्रयास करने वाली युवती जहानाबाद जिले के शकुराबाद थाना क्षेत्र की रहने वाली है. इसकी उम्र करीब 22 साल है. चिकित्सकों के अनुसार आत्महत्या का प्रयास करने के कारण युवती के पूरे शरीर में जहर फैल चुका है. उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. फिलहाल, युवती को बेहतर इलाज के लिए नवादा रेफर कर दिया गया है.

Also Read: बिहार विधानसभा मानसून सत्र के दूसरे दिन भाजपा ने किया जमकर हंगामा, सदन दो बजे तक स्थगित, देखें तस्वीरें
युवती का अस्पताल में इलाज जारी

युवती के अनुसार प्रेमी के बात नहीं करने के बाद उसने यह कदम उठाया है. उसका कई दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. युवक कोडरमा जिला के झुमरीतिलैया में किराया के मकान में रहता था. प्रेमी और प्रेमिका के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी. इसके बाद युवक ने अपनी प्रेमिका से बात करना बंद कर दिया था. आहत होकर प्रेमिका ने आत्महत्या करने का प्रयास किया है. इसके बाद चौकीदार ने युवती की जान बचाते हुए उसे अस्पताल में भर्ती कराया है. यहां युवती का इलाज चल रहा है.

Published By: Sakshi Shiva

Also Read: बिहार: बगहा में जंगल से रेलवे स्टेशन में पहुंचा बाघ, दहाड़ सुनकर भागे कर्मचारी, लोगों में दहशत का माहौल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें