1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news former mla cum jdu leader vijendra yadav teaching boy to firing with gun social media viral video police case upl

Bihar News: लड़के को फायरिंग करना सिखा रहे थे पूर्व विधायक सह JDU नेता, वीडियो वायरल होने के बाद बुरे फंसे

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
नाबालिग से फायरिंग कराते पूर्व विधायक का वीडियो वायरल, पुलिस ने दर्ज की FIR,हथियार भी जब्त
नाबालिग से फायरिंग कराते पूर्व विधायक का वीडियो वायरल, पुलिस ने दर्ज की FIR,हथियार भी जब्त
Social Media

Bihar News: सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस ने भोजपुर जिले के संदेश के पूर्व विधायक सह जदयू नेता (EX MLA Vijendra yadav) विजेंद्र यादव पर गड़हनी थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में विधायक पर लाइसेंस के शर्तों का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है. साथ ही पुलिस ने उनके शस्त्र को जब्त कर लिया है.

बताया जा रहा है कि विधायक का सोशल मीडिया पर एक वीडियो फुटेज वायरल किया गया है, जिसमें विधायक पीछे खड़े हैं और एक लड़का फायरिंग कर रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने के बाद एसपी हरकिशोर राय ने इसे गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई करने का आदेश दिया, जिसके बाद गड़हनी थाना पुलिस द्वारा उनके लाइसेंसी बंदूक को जब्त कर लिया गया है.

जबकि विधायक विजेंद्र यादव का कहना है कि उनके पास तीन लाइसेंसी हथियार हैं. सरकार के आदेशानुसार दो से ज्यादा हथियार को जमा करना है. विधायक ने दो दिसंबर, 2020 को जिलाधिकारी भोजपुर को एक पत्र लिखकर हथियार जमा करने का आवेदन दिया.

एक जनवरी को जिलाधिकारी का आदेश निर्गत हुआ और पांच जनवरी को आरा स्थित शस्त्र दुकान में उन्होंने अपने लाइसेंसी हथियार को जमा करा दिया. इधर सोशल मीडिया पर वायरल फुटेज के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की. विधायक का कहना है कि जब शस्त्र को दुकान में जमा कर दिया गया है.

विधायक ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस अपने पद का दुरुपयोग करते हुए दुकान से हथियार को जब्त किया है. बहरहाल यह जांच का विषय है.आरा एसपी हरकिशोर राय ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो फुटेज के आधार पर कार्रवाई की गयी है.

पूर्व विधायक विजेंद्र यादव के कहने पर उनके लाइसेंसी बंदूक से एक लड़के द्वारा घनी आबादीवाले एरिया में गोली चलायी जा रही है. इसलिए लाइसेंस के शर्तों का उल्लंघन में प्राथमिकी दर्ज करते हुए बंदूक जब्त किया गया है और आगे नियमानुकूल कार्रवाई की जा रही है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें