26.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार: पूर्वी चंपारण में शराब तस्करों का आतंक, माल की सूचना देने पर पूर्व एसपीओ व मुखबीर को मारी गोली

‍Bihar Crime News: बिहार के पूर्वी चंपारण में ढाका थाना क्षेत्र के महुआवा गांव में सोमवार की रात शराब तस्करों ने ढाका थाना के पूर्व एसपीओ व मुखबीर शंभू पासवान को गोली मार दी. गोली उसके पेट में लगी, जिसके बाद गंभीर हालत में परिजन उसे शहर के एक निजी नर्सिंग होम लेकर पहुंचे.

‍Bihar Crime News: बिहार के पूर्वी चंपारण में ढाका थाना क्षेत्र के महुआवा गांव में सोमवार की रात शराब तस्करों ने ढाका थाना के पूर्व एसपीओ व मुखबीर शंभू पासवान को गोली मार दी. गोली उसके पेट में लगी, जिसके बाद गंभीर हालत में परिजन उसे शहर के एक निजी नर्सिंग होम लेकर पहुंचे. सूचना मिलते पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच छानबीन की. उसके बाद अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू की, लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली. घायल शंभु महुआवा गांव का रहने वाला है.

बताया जाता है कि शंभु पुलिस का मुखबीर है. वह नेपाल से शराब की तस्करी करने वाले पर नजर रखता है. इसकी सूचना पुलिस को देता है. उसकी सूचना पर पुलिस शराब की कई बड़ी खेप भी पकड़ चुकी है. इसको लेकर सोमवार को शंभू व उसके ग्रामीण शराब तस्करों के बीच बकझक व कहासुनी हुई थी. ग्रामीणों के हस्तक्षेप से उस समय मामला सुलझ गया. देर रात शंभु को सूचना मिली कि नेपाल से शराब की खेप आने वाली है. वह बाइक से चौकीदार को इसकी सूचना देने जा रहा था. इस दौरान बीच रास्ते में तस्करों ने हत्या की नीयत से उसे गोली मार दी. घटना को अंजाम देकर सभी फरार हो गये. घायल अवस्था में उसने घटना की सूचना परिजनों व पुलिस को दी.

Also Read: बिहार: नीतीश कुमार 2016 से अब तक जहरीली शराब से मरने वालों को देंगे मुआवजा, सीएम फंड से मिलेगी मदद,जानें डिटेल

घटना की सूचना मिलते ही परिजन घटना स्थल पर पहुंचे. खून से लथपथ शंभु को उठा इलाज के लिए शहर लेकर आये. थानाध्यक्ष मुकेशचंद्र कुमर ने बताया कि घटना में संलिप्त अपराधियों को चिह्नित कर लिया गया है. गिरफ्तारी को लेकर उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. इधर, डीएसपी राजेश कुमार ने महुआवा पहुंच घटना स्थल की छानबीन की. कहा कि घटना काली सहनी के घर के समीप की है. घटना में काली सहनी व विजय सहनी का नाम आ रहा है. दोनों आरोपी घर छोड़ फरार है. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. बहुत जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें