1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election chunav 2020
  5. bihar election 2020 latest news updates minister of state for home affairs nityanand rai controversial statement lalu yadav rkt

Bihar Election 2020 : लालू की पार्टी सत्ता में आई तो बिहार में आतंकी लेंगे पनाह, केंद्रीय मंत्री ने दिया विवादित बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केंद्रीय मंत्री ने दिया विवादित बयान
केंद्रीय मंत्री ने दिया विवादित बयान
फोटो - सोशल मीडिया

Bihar Election 2020 : बिहार चुनाव को लेकर तारीखों की घोषणा हो चुकी है और पहले चरण के मतदान में अब बस कुछ दिन ही बचे हैं. मतदान का दिन नजदीक आते ही राज्य में सियासी पारा भी तेजी से चढ़ता जा रहा है. सूबे में अब राजनेताओं का एक-दूसरे के उपर बयानबाजी भी शुरू हो गया है. बिहार में सियासी बयानबाजी ने सूबे में राजनीतिक सरगर्मी को और भी बढ़ा दिया है. इसी बीच भाजपा के नेता और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय (Nityanand Rai) की चुनावी सभा का एक विवादित बयान दिया है.

भाजपा के नेता और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक वीडियो सोमवार 12 अक्टूबर का है. उजियारपुर सांसद नित्यानंद राय ने जेडीयू के प्रत्याशी उमेश कुशवाहा नामांकन के बाद वैशाली जिले के महनार में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया था. इस रैली में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि 'बिहार में अगर आरजेडी की सरकार बनती है तो कश्मीर में जिस आतंकवाद का हम सफाया कर रहे हैं, वो आकर यहां बिहार की धरती पर पनाह लेगा.

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी बड़ी जीत दर्ज करने को लेकर सभी सियासी दलों ने अपनी गतिविधियां तेज कर दी है. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय भी भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल हैं. बिहार चुनाव के लिए भाजपा की ओर से जारी स्टार प्रचारकों की सूची में इस बार पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन, राजीव प्रताप रूडी का नाम शामिल नहीं किया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें