1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election 2020 folk singer neha singh rathore hits back on singer maithili thakur over bihar me ka ba answer in her video song amidst bihar chunav 2020 abk

Bihar Chunav 2020: चुनाव प्रचार में भिड़ीं दो लोक गायिका, मैथिली ठाकुर ने गाया- ‘बिहार में ई बा’ तो नेहा सिंह ने दिया ऐसा जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चुनाव प्रचार में भिड़ीं दो लोक गायिका, मैथिली ठाकुर ने गाया- ‘बिहार में ई बा’ तो नेहा सिंह ने दिया ऐसा जवाब
चुनाव प्रचार में भिड़ीं दो लोक गायिका, मैथिली ठाकुर ने गाया- ‘बिहार में ई बा’ तो नेहा सिंह ने दिया ऐसा जवाब
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bihar Assembly Election 2020: सोशल मीडिया पर बिहार में का बा?’, बिहार में ई बा और का किये हो? का जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है. हर कोई अपने हिसाब से बातें कर रहा है. राजनीतिक दल भी गाने की शक्ल में सवाल और जवाब में उलझे हैं. अब, नया विवाद बिहार की दो लोक गायिका के बीच खड़ा हो गया है. एक गायिका ने बिहार में का बा का जवाब दिया तो दूसरी गायिका उनके विरोध में उतर गई हैं. लोक कलाकारों को लोक हितों से समझौता नहीं करने की सलाह भी दे डाली है.

मैथिली ठाकुर और ‘बिहार में ई बा’

बिहार की जानी-पहचानी गायिका मैथिली ठाकुर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में बदलते मिथिला और बिहार का जिक्र है. दरभंगा एयरपोर्ट और एम्स समेत दूसरी बातों का जिक्र है. मैथिली ठाकुर के गाने में बिहार में ई बा की झलक देखी जा सकती है. मैथिली ठाकुर के गाने पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. जबकि, लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने पलटवार किया. नेहा ने मैथिली के वीडियो को शेयर करके लिखा- लोक कलाकारों को लोक हितों से समझौता नहीं करना चाहिए.

विवाद में राजनीतिक दल भी कूद पड़े

बड़ी बात यह है कि बिहार की दो लोक गायिका के बीच छिड़ी जंग का राजनीतिक दल अपने हिसाब से फायदा भी उठा रहे हैं. बीजेपी, जेडीयू मैथिली ठाकुर के गाने को शेयर कर रही है तो विपक्ष ने नेहा सिंह को चुना है. सोशल मीडिया यूजर्स भी विवाद में कूद पड़े हैं. कोई मैथिली ठाकुर को सही बता रहा है तो कोई गलत. किसी ने नेहा सिंह राठौर के कदम को गलत कहा तो किसी ने उनकी तारीफ में कसीदे गढ़ दिए. इन सबके बीच बिहार में का बा और बिहार में ई बा की लड़ाई गुजरते दिन के साथ बढ़ रही है.

मुंबई से चलकर बिहार पहुंचा ‘का बा’

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड में एक भोजपुरी रैप सॉन्ग ‘बंबई में का बा’ रिलीज किया गया था. इसमें बिहार के जाने-माने कलाकार मनोज वाजपेयी भी थे. देखते ही देखते सोशल मीडिया पर गाना वायरल हो गया. इसके बाद नेहा सिंह राठौर ने बिहार में का बा गाना गाकर बंबई से चले गाने की बिहार की राजनीति में एंट्री करा दी. चुनाव प्रचार में उतरी बीजेपी ने बिहार में ई बा से जवाब दिया. अब, मैथिली ठाकुर के गाने के बाद नया विवाद खड़ा हो गया है. जिसका हर राजनीतिक दल अपने हिसाब से फायदा उठा रहे हैं.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें