1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar crime news bihar police daroga asi murder with iron rod after he came to the village on leave saran dig manu maharaj start probe of asi murder case samastipur news upl

Bihar Crime News: छुट्टी पर गांव आए दारोगा की लोहे के रॉड से पीट कर हत्या, शव को खेत में फेंका, DIG मनु महाराज ने शुरू की जांच

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
छुट्टी पर गांव आए दारोगा की लोहे के रॉड से पीट कर हत्या, शव को खेत में फेंका,
छुट्टी पर गांव आए दारोगा की लोहे के रॉड से पीट कर हत्या, शव को खेत में फेंका,
prabhat khabar

Bihar Crime News: बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) के मुफस्सिल थाना के दारोगा राणा रविरंजन प्रताप सिंह की हत्या कर दी गयी है. वह छपरा (Chhapra) जिला के अवतारनगर थाना के कोठिया नराव के रहने वाले थे. मंगलवार को छुट्टी पर गये थे. शाम में सामान खरीदकर घर लौटे थे. बताया जा रहा है कि इसके बाद दाढी बनाने निकले थे. जिसके बाद गायब हो गये. बुधवार को घर से करीब पांच किलोमीटर दूर डुमरी हाल्ट के पास खेत से उनका शव मिला.

शव पर कई गहरे जख्म मिले हैं. लोहे के रॉड से पीटकर हत्या की बात कही जा रही है. सब उनको मामाजी कह कर बुलाते थे. वह 2023 में सेवानिवृत्त होने वाले थे. मुफस्सिल थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य के साथ नगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार राय, पुलिस एसोसिएशन के मंत्री वीरेन्द्र सिंह, विजय कुमार सिंह, डीपी सिंह आदि ने संवेदना व्यक्त की है.

दारोगा छपरा के अवतारनगर थाना क्षेत्र के नरांव गांव के रहने वाले थे. उनके पुत्र अमन प्रताप के बयान पर थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही थी. इसी बीच बुधवार को डुमरी-जुअरा हाॅल्ट के समीप दारोगा का शव मिला. घटनास्थल के समीप खून से सना रॉड, हंसिया व जाली मिली है. घटनास्थल गेहूं के खेत को देखकर लगता है कि कई अपराधियों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है.

घटना की जानकारी होने पर डीआइजी मनु महाराज, एएसपी अंजनी कुमार, छपरा सदर के एसडीपीओ आदि ने मामले की जानकारी लेते हुए जांच-पड़ताल शुरू की. घटनास्थल पर देर शाम तक थानाध्यक्ष अरविंद कुमार समेत कई थानों की पुलिस कैंप रही थी.बता दें कि दारोगा के छोटे भाई गुड्डू सिंह की भी कुछ वर्ष पहले हजारीबाग में अपराधियों द्वारा हत्या कर दी गयी थी. बिहार में समस्तीपुर के दारोगा राणा रविरंजन प्रताप सिंह की हत्या होने तथा News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें