1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar crime bahubali former mla sunil pandey asked for 50 lakh extortion money bihar police department upl

Bihar Crime: बाहुबली पूर्व विधायक सुनील पांडेय से मांगी गयी 50 लाख की रंगदारी, पुलिस महकमे में खलबली

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तरारी के पूर्व विधायक नरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ सुनील पांडेय
तरारी के पूर्व विधायक नरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ सुनील पांडेय
File

Bihar Crime: तरारी के पूर्व विधायक नरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ सुनील पांडेय (EX MLA Sunil Pandey) से 50 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गयी है. नहीं देने पर अंजाम भुगताने की चेतावनी भी दी गयी है. फोन करनेवाले ने 72 घंटे का समय दिया है. फोन करनेवाले ने अपना नाम भी बताया है. घटना के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गयी है.

इस संबंध में पूर्व विधायक सुनील पांडेय द्वारा पटना के हवाई अड्डे थाने में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. इस संबंध में फोन कर उनसे बातचीत हुई, तो उन्होंने बताया कि मंगलवार को लगभग 2:31 बजे पर एक मिस कॉल आया था. 2:32 बजे पर दुबारा कॉल आया. कॉल उनके पीए ने उठाया.

फोन करनेवाले ने कहा कि नेता जी से बात कराइएं, तो पीए ने कहा कि वे मीटिंग में बैठे हुए हैं, तो फोन करनेवाले ने 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी तथा 72 घंटे का समय दिया. उसके बाद 2:41 बजे पर एक और मिसकॉल आया. 3:01 बजे पर पूर्व विधायक सुनील पांडेय ने फोन उठाया, तो उसने अपना नाम मंटू पांडेय बताया, जो औरंगाबाद जिले के कसमा गांव का निवासी बताया.

पूर्व विधायक से बातचीत के दौरान रंगदारी मांगनेवाले ने कहा कि सोनू तिवारी को पहचानते हैं. उन्होंने नजरअंदाज करते हुए उसे डांटा भी. हालांकि इस संबंध में थाने में आवेदन दिया गया है. घटना उस समय हुई है, जब वे पटना अपने आवास पर थे. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. सुनील पांडेय 3 बार विधायक रह चुके हैं. दो बार जेडीयू से और एक बार समता पार्टी से. इस बार निर्दलीय चुनाव लड़ा लेकिन हार गए.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें