1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar coronavirus update coronavirus in patna boy found covid positive who run away with lover girl patna me corona upl

25 दिनों से लड़की को लेकर था फरार, पकड़ाया तो निकला कोरोना पॉजिटिव, थाना से लेकर कोर्ट तक हड़कंप

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कोरोना पॉजिटिव
कोरोना पॉजिटिव
File

पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के ब्रहमस्थानी गली से लड़की के साथ फरार एक युवक को पुलिस ने पकड़ा. साथ ही लड़की को भी बरामद कर लिया गया. लेकिन, कोर्ट में उपस्थित कराने के पहले जब पुलिस ने उसकी जांच करायी, तो वह कोरोना संक्रमित निकला. उसकी जांच शास्त्रीनगर थाने के बगल में ही अस्पताल में कराया गया था, जहां से उसे पैदल ही थाने से ले जाया गया.

उसके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि होते ही हड़कंप मच गया. कोई पुलिसकर्मी उसे अपने साथ ले जाने को तैयार नहीं हुआ. इसके बाद पुलिस उसे कोर्ट ले जाने की व्यवस्था में लग गयी और उसे थाने में अलग बैठा दिया गया. कुछ देर बाद उसे काफी सर्तकता से गाड़ी में बैठा कर थाने से कोर्ट ले जाया गया, जहां से उसे फिर पुलिस हिरासत में एनएमसीएच में भर्ती करा दिया गया.

इसके कारण थाने में अफरा-तफरी का माहौल रहा. इसके बाद उसे पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों और लड़की की भी जांच करायी गयी. हालांकि, वे लोग निगेटिव पाये गये. बताया जाता है कि ब्रह्मस्थानी गली के रहने वाले युवक की अपने ही पड़ोस की एक लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इस दौरान 25 दिन पहले दोनों फरार हो गये थे.

इसके बाद दिल्ली, बेंगलुरु आदि कई जगहों पर छिप कर रहे और फिर पटना पहुंचे. इसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर युवक को गिरफ्तार कर लिया. शास्त्रीनगर थानाध्यक्ष रामाशंकर प्रसाद ने बताया कि युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें