26.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Breaking News Live: शिवहर में घर में लगी आग, हादसे में मां-बेटे की मौके पर मौत

Bihar Breaking News Live: बिहार में राजनीतिक हलचल, सड़क हादसे, शिक्षा, खेल, क्राइम व मौसम समेत अन्य किसी भी क्षेत्र की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से सबसे पहले रूबरू होने के लिए पढ़ें prabhatkhabar.com के Bihar Live सेक्शन को...

लाइव अपडेट

शिवहर में घर में लगी आग, हादसे में मां-बेटे की मौके पर मौत

शिवहर में घर में बिजली की शॉर्ट सर्किट से आग लग गयी. इस हादसे में झुलसकर मां-बेटे की मौके पर मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि आग में पूरे घर का सामान जलकर राख हो गया.

छपरा में आयोजित शांति समिति की बैठक में हंगामा, लोगों ने सड़क किया जाम

छपरा में नगर थाना में रामनवमी को लेकर आयोजित शांति समिति की बैठक में रामनवमी समिति के सदस्यों ने जमकर हंगामा किया है. बताया जा रहा है कि डीजे नहीं बजाने के आदेश पर समिति के सदस्य भड़क गए और हंगामा करते हुए सड़क जाम कर दिया.

गोपलगंज में बिजली कर्मचारियों के साथ लोगों ने की मारपीट, FIR दर्ज

गोपालगंज के मीरगंज में बिजली कर्मचारियों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दो कर्मचारियों के साथ लोगों ने मारपीट की है. मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. पिटाई का वीडियो हुआ वायरल.

कामेश्वर सिंह दरभंगा संस्कृत विश्वविद्यालय में 4.54 अरब घाटे का बजट पास

बिहार के कामेश्वर सिंह दरभंगा संस्कृत विश्वविद्यालय में 4.54 अरब घाटे का बजट पास हो गया. सीनेट के बैठक की अध्यक्षता कुलाधिपति राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने की.

बेतिया में भीषण डकैती, खिड़की तोड़ 15 लाख का आभूषण ले उड़े अपराधी

बेतिया ने बेखौफ बदमाशों ने भीषण डकैती को अंजाम दिया है. उन्होंने खिड़की तोड़कर 15 लाख का आभूषण ले अपराधी उड़े. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दरभंगा में नवविवाहिता का फंदे से लटका मिला शव, दो महीने पहले हुई थी लव मैरेज

दरभंगा में नवविवाहिता का फंदे से लटकता शव मिला है. बताया जा रहा है कि दो महीने पहले उसने लव मैरेज किया था. मामले में पुलिस हत्या और आत्महत्या के एगिंल से जांच कर रही है.

तेजस्वी यादव के खिलाफ पुलिस शिकायत 

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की मुश्किलें और बढ़ सकती है. गुजराती समाज की ओर से पुलिस शिकायत दर्ज कराई गयी है जिसमें तेजस्वी यादव के एक बयान का जिक्र करते हुए आहत होने की बात कही गयी है.

कटिहार मिनी गन फैक्ट्री संचालक की मिली लाश

कटिहार: अमदाबाद थाना क्षेत्र के चौकिया पहाड़पुर पंचायत के बदन टोला गांव में पिछले दिनों मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा हुआ था. गन फैक्ट्री संचालक नारू कर्मकार फरार था. शनिवार को उसकी लाश बगीचे में फंदे से लटकी मिली.

वाराणसी के होटल में मिला अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने खुदकुशी कर ली है. वाराणसी के एक होटल में उनका शव बरामद किया गया है. अभिनेत्री एक फिल्म की शूटिंग में इन दिनों यूपी में व्यस्त थीं.

बेतिया में पत्थरबाजी

बेतिया में दो पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ. जमीन विवाद में हुए इस पथराव में करीब आधा दर्जन लोग जख्मी हुए हैं. घटना मनुआपुल ओपी अंतर्गत एनएच 727 के पास मस्जिद के समीप घटी है. वहीं पत्थरबाजी की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम पहुंची और लोगों को खदेड़ा गया.

भोजपुरी अभिनेत्री ने की खुदकुशी

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री से बड़ी खबर सामने आ रही है. अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने खुदकुशी कर ली है.

मधेपुरा में हत्या

मधेपुरा के फुलौत थाना क्षेत्र अंतर्गत पनदही के पास अपराधियों ने दशरथ शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं एक युवक जख्मी हो गया. बाजार कर लौट रहे फुलौत थाना क्षेत्र के घसकपुर बासा निवासी दशरथ शर्मा की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

बांका में ऑटो पलटने से बच्चे की मौत

बिहार: बांका में स्कूली बच्चों को लेकर जा रही ऑटो पलट गयी जिससे ऑटो में सवार सभी बच्चे जख्मी हो गए. दो बच्चों की हालत गंभीर देख भागलपुर रेफर किया गया. लेकिन एक बच्चे की जान नहीं बच सकी. परिजनों में कोहराम मचा है.

राबड़ी देवी पहुंचीं दिल्ली

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी शनिवार की दोपहर अचानक दिल्ली पहुंची. माना जा रहा है कि पुत्रवधु राजश्री की देखभाल को लेकर दिल्ली पहुंची है.

देवघर से आज पटना की पहली उड़ान

देवघर से 11:15 बजे पटना के लिए उड़ान 72 सीटों वाला इंडिगो का छोटा एटीआर विमान 6ई-7944 देवघर एयरपोर्ट से सुबह 11:15 बजे पटना के लिए उड़ान भरेगा व 12:15 बजे पटना पहुंचेगा. दोपहर 12:35 बजे पटना से यह विमान उड़ कर देवघर एयरपोर्ट पर 1:35 बजे लैंड करेगा. यह सप्ताह में चार दिन सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को आयेगा-जायेगा. पता चला है कि पटना के लिए 10 पैसेंजरों ने रविवार की फ्लाइट में बुकिंग करायी है.

मुजफ्फरपुर में पुलिस गाड़ी में कंटेनर ने मारी टक्कर

मुजफ्फरपुर में एक कंटेनर ने पुलिस गाड़ी में टक्कर मार दी. इस हादसे में एक पुलिसकर्मी की मौत की बात सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि चोरी की कंटेनर को रोकने के दौरान पुलिस गाड़ी को टक्कर मारकर कंटेनर भाग गया. जिसे कजरा थाना क्षेत्र से जब्त किया गया. घटना सरैया थाना के रेवाघाट की है.

स्वर्ण कारोबारी से लूट का प्रयास

सोनापट्टी के एक स्वर्ण कारोबारी से शनिवार देर रात लूट का प्रयास किया गया. कारोबारी दुकान बढ़ाकर जा रहे थे. इसी दौरान सुनसान गली देखकर बाइक सवार दो संदिग्ध उसके पीछे लग गए. हालाकि कारोबारी की सूझबूझ से घटना टल गयी.

सुल्तानगंज गंगा घाट पर दाह संस्कार के नाम पर बवाल

Bhagalpur: सुलतानगंज के गंगा घाट पर शनिवार को एक महिला का शव चार घंटे तक दाह संस्कार के लिए पड़ा रहा.महिला की संपत्ति को लेकर परिवार के लोग इस कदर आपस में उलझ गए कि पार्थिव शरीर को भी बंधन से मुक्त होने के लिए इंतजार करवा दिया गया. मृतका के पति तब हैरान रह गए जब मुखाग्नि देने भी दो दावेदार सामने आ गए. बाद में पुलिस के हस्तक्षेप से मृतका को अंतिम अधिकार नसीब हुआ और वो पंचतत्व में विलीन हुई.

प्रतिबंधित कफ सिरप के साथ मेडिकल संचालक गिरफ्तार

बांका: रजौन प्रखंड क्षेत्र के राजावर मोड से उत्पाद विभाग बांका की टीम ने प्रतिबंधित कफ सिरप के साथ मेडिकल संचालक को गिरफ्तार कर अपने साथ बांका ले गयी है. जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग की टीम ने शनिवार की संध्या छापेमारी कर मेडिकल संचालक सह खिड्डी ग्राम निवासी अजय सिंह उर्फ राजू सिंह को प्रतिबंधित कफ सिरप के साथ गिरफ्तार किया है. 

पटना के होटल में ईडी की रेड

प्रयागराज से आयी प्रवर्तन निदेशालय (इडी) की टीम ने पटना के प्रतिष्ठित होटल कारोबारी और उनके चार्टर्ड अकाउंटेंट के आवास सहित उनके ठिकानों पर शनिवार को छापेमारी की है. इडी की यह छापेमारी वाराणसी रेलवे स्टेशन पर नौ हजार डॉलर के साथ पकड़े गये दंपती से मिली सूचना के आधार पर की गयी. इडी की टीम ने गांधी मैदान के निकट और रुकनपुरा स्थित संबंधित होटल के मालिक के आवास और चार्टर्ड अकाउंटेंट के यहां जांच की. हालांकि पटना में प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी इस खबर की पुष्टि नहीं कर रहे हैं.

केंद्रीय उत्पाद अधीक्षक 60 हजार घूस लेते गिरफ्तार

मोतिहारी:इलायची व्यवसायी से 60 हजार रुपये रिश्वत लेते मोतिहारी के केंद्रीय उत्पाद अधीक्षक (प्रिवेंटिव) संजय सिंह को सीबीआइ की टीम ने शनिवार को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. इसके बाद उन्हें टीम अपने साथ पटना ले गयी है. कस्टम अधीक्षक पर 60 हजार रिश्वत लेने का आरोप है. बताया जाता है कि कारोबारी से एक लाख रुपये रिश्वत की मांग की गयी थी. 60 हजार रुपये की पहली किस्त लेते हुए उन्हें पकड़ा गया है. वह एक माह पहले ही मुजफ्फरपुर से ट्रांसफर होकर मोतिहारी गये थे. गिरफ्तारी की सूचना के बाद विभागीय कर्मियों में हड़कंप मच गया है. कस्टम एसी रोहित खरे ने बताया कि गिरफ्तारी की सूचना आ रही है. जब तक लिखित नहीं मिल जाता है आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें