27.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इफ्तार को लेकर BJP की आपत्ति पर बोले सीएम नीतीश कुमार, कहा- बेमतलब की बात करना उनकी आदत

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ से रमजान के मौके पर शुक्रवार को दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया. इस आयोजन में बीजेपी को छोड़कर सभी दलों के नेता और बिहार सरकार के मंत्री शामिल हुए.

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ से रमजान के मौके पर शुक्रवार को दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया. इस आयोजन में बीजेपी को छोड़कर सभी दलों के नेता और बिहार सरकार के मंत्री शामिल हुए. रामनवमी पर हुई हिंसा के बीच मुख्यमंत्री की तरफ से इफ्तार पार्टी के आयोजन पर बीजेपी ने आपत्ति जताई है. बीजेपी के आपत्ति जताने पर सीएम ने साफ तौर पर कह दिया कि बीजेपी के लोगों को आजकल बिना मतलब के बोलते रहने की आदत हो गई है.

इफ्तार पार्टी में बीजेपी की तरफ से किसी नेता के शामिल नहीं होने के सवाल पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि बीजेपी के लोग ऐसे ही कुछ न कुछ बोलते रहते हैं. बीजेपी नेताओं की आदत हो गई है बिना मतलब की बात करना. उन्होंने कहा कि हर राजनीतिक दल की तरफ से रमजान के मौके पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जाता है. खुद बीजेपी की तरफ से भी दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया जाता रहा है. जब सरकार में थे तो वे लोग भी इफ्तार पार्टी में शामिल होते थे. सीएम ने कहा कि बीजेपी के लोगों को बताना चाहिए कि इसके पहले वे लोग भी इफ्तार पार्टी में शामिल हुआ करते थे.

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से हुई बात पर सीएम ने कहा कि उनकी तीन दिन पहले खड़गे से बातचीत हुई थी. ऐसे भी उन लोगों से बातचीत होते रहती है. विपक्षी एकजुटता को लेकर बातचीत के सवाल पर सीएम ने कहा कि अभी इसके बारे में मत पूछिए, आगे इसपर बात करेंगे. हम तो पहले से कहते आ रहे हैं कि विपक्षी दलों के बीच एकता कायम हो. कांग्रेस की ओर से पहल हो. अब कांग्रेस के लोग सबसे बात कर रहे हैं. जब कोई ठोस बात होगी तो आप लोगों से बात करेंगे ही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें