1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. viral video bjp mla danced with female dancer said dancing singing is not wrong ksl

Viral video: भाजपा विधायक ने महिला डांसर संग लगाये ठुमके, कहा- ''नाचना-गाना गलत नहीं'', ...देखें वीडियो

भागलपुर जिले के पीरपैंती से भाजपा विधायक ललन पासवान उर्फ ललन कुमार का डांसर के साथ मंच पर ठुमके लगाते और गायक को रुपये लुटाते सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Viral video: भाजपा विधायक ललन पासवान उर्फ ललन कुमार ने गायक पर लुटाये पैसे.
Viral video: भाजपा विधायक ललन पासवान उर्फ ललन कुमार ने गायक पर लुटाये पैसे.
सोशल मीडिया

Viral video: भागलपुर जिले के पीरपैंती से भाजपा विधायक ललन पासवान उर्फ ललन कुमार का डांसर के साथ मंच पर ठुमके लगाते और गायक को रुपये लुटाते सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. यह वायरल वीडियो शुक्रवार की शाम बहुजन समाज संगठन की ओर से शहर के गांगुली पार्क में आयोजित बोधिसत्व विश्वरत्न डॉ भीम राव आंबेडकर जयंती सह सांस्कृतिक कार्यक्रम का बताया जा रहा है.

विधायक ने साझा किया वीडियो

वीडियो को विधायक ने अपने फेसबुक पेज पर भी साझा किया है. कार्यक्रम के मंच पर विधायक मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे. उसी दौरान लोकगीत पर एक महिला डांसर के साथ विधायक ठुमके लगाते दिख रहे हैं. मालूम हो कि इसके पूर्व भी कई बार विधायक से जुड़े कुछ वीडियो वायरल हो चुके हैं.

पहले भी वायरल हुए हैं वीडियो

प्रखंड के कैरिया स्थित दुर्गा मंदिर परिसर में लगे मेले के दौरान भाजपा महिला मोर्चा नंदलालपुर मंडल की महामंत्री दिव्या सोरेन की मां तालामोय मरांडी की नाश्ते की दुकान में मूढ़ी-घुघनी व भूंजा बेचते, कोरोना काल में सहयोगियों के साथ क्रिकेट खेलते, सूप बनाते और दूध दूहते वीडियो भी वायरल हुए थे.

लोग क्या कहते हैं, मैं फिक्र नहीं करता : विधायक

विधायक ललन कुमार ने कहा कि बाबा साहब आंबेडकर मेरे भगवान हैं. अगर वे नहीं रहते और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी नहीं होते, तो आज मैं विधायक नहीं होता. बाबा साहेब के जन्मोत्सव पर नाचना-गाना कतई गलत नहीं है. लोग क्या बोलते हैं, इसकी मैं फिक्र नहीं करता.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें