1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. up pramukh arrested for sending vulgar message and threat to cdpo gopalpur bhagalpur news skt

Bihar News: भागलपुर में CDPO को धमकी देने व अश्लील मैसेज भेजने वाला उपप्रमुख गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

भागलपुर में सीडीपीओ को उपप्रमुख ने मोबाइल पर धमकी दी और अश्लील मैसेज भेजे. आहत सीडीपीओ ने इसे लेकर केस दर्ज कराया और पुलिस ने आरोपित उपप्रमुख को गिरफ्तार कर लिया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भागलपुर में CDPO को धमकी देने व अश्लील मैसेज भेजने वाला उपप्रमुख गिरफ्तार
भागलपुर में CDPO को धमकी देने व अश्लील मैसेज भेजने वाला उपप्रमुख गिरफ्तार
file pic

भागलपुर में सीडीपीओ को मोबाइल पर धमकी देने और अश्लील मैसेज भेजने के आरोपित एक उपप्रमुख की गिरफ्तारी हुई है. घटना गोपालपुर की सीडीपीओ संगीता कुमारी से जुड़ा हुआ है. बुधवार को आरोपित उपप्रमुख बाबूमणि यादव उर्फ कमांडो यादव को गिरफ्तार किया गया है. सीडीपीओ ने इस मामले को लेकर केस दर्ज किया था. आरोपित पहले से कई संगीन मामलों में आरोपित रहा है.

केस दर्ज कराने के बाद आरोपित गिरफ्तार

सीडीपीओ संगीता कुमारी को धमकी देने और आपत्तिजनक मैसेज भेजने के मामले में थाना की पुलिस ने प्रखंड के उपप्रमुख कमलाकुंड निवासी बाबूमनि यादव उर्फ कमांडो को गिरफ्तार किया. इसके खिलाफ सीडीपीओ ने प्राथमिकी दर्ज करायी थी. कमांडो यादव पंचायत समिति सदस्य के पद पर जीत दर्ज करने के बाद प्रखंड का उपप्रमुख बन गया. कमांडो के खिलाफ हत्या सहित कई संगीन मामले दर्ज हैं. इन दिनों वह जमानत पर जेल से बाहर है.

क्या है मामला

सीडीपीओ का आरोप है कि कमांडो ने दो जून की रात अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उन्हें धमकी दी थी. जिसकी सूचना उन्होंने तत्काल एसडीओ को दे दी थी. जिसके बाद एसडीओ ने पुलिस को कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया था.

तीन प्रखंडों के प्रभार में सीडीपीओ

सीडीपीओ ने कमांडो के खिलाफ गोपालपुर थाना में आवेदन दिया था. सर्किल इंस्पेक्टर मार्कंडेय सिंह उससे पूछताछ कर रहे हैं. इधर सीडीपीओ अपने साथ हुए बर्ताव से काफी आहत हैं. वह तीन दिनों से छुट्टी पर हैं. वह पिछले कई वर्षों से तीन प्रखंडों के प्रभार में हैं.

कहते हैं थानाध्यक्ष

सीडीपीओ को धमकी देने व अश्लील मैसेज भेजने के मामले में थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि आइटी एक्ट के तहत कमांडो यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उसका आपराधिक इतिहास रहा है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें