1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. three students drowned during a bath in the ganges two are saved by throwing their saris in bhagalpur bihar asj

गंगा में स्नान के दौरान तीन छात्र डूबे, दो को अपनी साड़ी फेंक कर वृद्धा ने बचाया

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चे डूबे
नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चे डूबे
ट्वीटर

नारायणपुर : नवटोलिया स्थित काली मंदिर पास सीढ़ी घाट पर सोमवार को सिंहपुर पूरब पंचायत के मधुरापुर बाजार के स्वर्ण व्यवसायी अनिल पोद्दार का पुत्र शुभम पोद्दार उर्फ गोलू (16) डूब गया. वह इंटर का छात्र था. वह अहले सुबह अपने दोस्तों रोहित्य गुप्ता,अंकित चौरसिया, धीरज पोद्दार, राहुल पोद्दार व गोलू पोद्दार के साथ घर से मॉर्निंग वॉक पर निकला था. काली मंदिर के पास गंगा किनारे सभी सेल्फी ले रहे थे. इसके बाद वे सीढ़ी घाट पर स्नान करने चले गये. शुभम तैरना नहीं जानता था. शुभम, गोलू और एक अन्य युवक सीढ़ी से नीचे जैसे ही उतरे, गहरे पानी में चले गये. इसके बाद वे नदी की तेज धार में बहने लगे. उन्हें बहते देख गनौल की एक वृद्ध महिला जो प्रतिदिन सुबह काली मंदिर की साफ सफाई और पूजा करने आती है, ने अपनी साड़ी खोल कर उनकी ओर फेंकी.

साड़ी पकड़ कर दो युवक तो बाहर आ गये

साड़ी पकड़ कर दो युवक तो बाहर आ गये, लेकिन शुभम तेज धार में बहते हुए डूब गया. उसके दएक दोस्त अंकित ने भी तैरकर उसे ढूंढने का काफी प्रयास किया. ग्रामीणों ने भी काफी ढूंढा, लेकिन पता नहीं चला. इसके बाद सूचना मिलने पर सीओ अजय सरकार व भवानीपुर के थानाध्यक्ष नीरज कुमार पहुंचे और ग्रामीण गोताखोरों, नाविकों व मछुआरों से तलाश करायी. इस बीच सूचना मिलने पर एएसआइ शिवजीत सिंह के नेतृत्व में एनडीआरएफ की टीम भी पहुंची. उनकी 12 घंटे की तलाश के बाद भी शुभम का पता नहीं चल पाया. शुभम के पिता अनिल पोद्दार, मां सुनैना देवी,भाई चिंटू, बहन सिमरन दहाड़ मारकर रो रहे थे. बीडीओ हरिमोहन कुमार, प्रमुख प्रतिनिधि मंटू यादव, भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष सह जिला पार्षद कुमकुम चौधरी ने मौके पर पहुंच कर परिजनों को ढाढ़स बंधाया.

कालिंदीनगर में पूर्व सरपंच की पुत्री की डूबने से मौत

रंगरा : थाना क्षेत्र की मछबरिया धार में सोमवार को गोपालपुर के कालिंदीनगर निवासी पूर्व सरपंच नवीन सिंह की पुत्री अंकिता कुमारी (19) की डूबने से मौत हो गयी. अंकिता अपनी छोटी बहन रानी के साथ अनंत चतुर्दशी के अवसर पर गंगा स्नान करने गांव पास ही मछबरिया धार गयी थी. स्नान के दौरान पैर फिसल जाने से वह गहरे पानी में डूब गयी. छोटी बहन दौड़ कर घर आयी और इसकी जानकारी दी. परिजनों और ग्रामीणों ने काफी तलाश के बाद उसे पानी से निकाला. इसके बाद उसे रंगरा पीएचसी ले जाया गया, लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. इसके बाद सूचना मिलने पर पहुंची रंगरा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. अंकिता नवगछिया स्थित मदन अहिल्या महिला महाविद्यालय में बीए सेकेंड ईयर की छात्रा थी. वह अपने छह भाई- बहनों में सबसे बड़ी थी. उसकी मौत से घर में कोहराम मच गया है. पिता नवीन सिंह, मां पूनम देवी, भाई-बहनों और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. गांव में शोक का माहौल है.

कुएं में गिरने से बुजुर्ग की मौत

कहलगांव. रसलपुर थाना अंतर्गत कुर्मा पंचायत के अमरपुर पनखोरिया गांव में सोमवार की सुबह कुएं में गिरने से बुजुर्ग रतन मंडल (60 वर्ष) की मौत हो गयी.वह अपने घर के पास स्थित कुएं से पानी लेने गया था. वहां पर कीचड़ था, जिससे उसका पैर फिसल गया और वह कुएं में गिर गया. गिरने के दौरान कुएं की दीवार से टकरा कर वह गंभीर रूप से घायल भी हो गया था.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें