1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. sumo filled with laborers going from godda in jharkhand to punjab collided with truck two killed nine workers seriously injured ksl

झारखंड के गोड्डा से पंजाब जा रहे मजदूरों से भरी सूमो ने ट्रक में मारी टक्कर, दो की मौत, नौ मजदूर गंभीर रूप से घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ट्रक से टक्कर के बाद सूमो गाड़ी के परखचे उड़ गये
ट्रक से टक्कर के बाद सूमो गाड़ी के परखचे उड़ गये
प्रभात खबर

नवगछिया : नवगछिया पुलिस जिले के कदवा ओपी क्षेत्र के बाबा बिशु राउत सेतु संपर्क पथ पर मिलन चौक के पास हुए एक भीषण सड़क हादसे में कुल दो लोगों की मौत हो गयी है. जबकि, कुल नौ मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. सभी घायलों की प्राथमिक चिकित्सा नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में कराया गया है. फिर सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच मायागंज भेजा गया है.

हादसे के बाद घटनास्थल पर उमड़ी लोगों की भीड़
हादसे के बाद घटनास्थल पर उमड़ी लोगों की भीड़
प्रभात खबर

मृतकों की पहचान नवगछिया पुलिस जिले के कदवा ओपी क्षेत्र के प्रतापनगर निवासी बुजुर्ग दिसंबर राय और झारखंड के गोड्डा जिले के गंगटी थाना क्षेत्र के भौंडीया गांव निवासी 45 वर्षीय विजय पंडित, पिता मुनेश्वर पंडित के रूप में की गयी है. हादसे में घायल 38 वर्षीय जनार्दन पंडित, 19 वर्षीय मिथिलेश कुमार, 30 वर्षीय निरंजन कुमार, पिंटू कुमार, आकाश पंडित, चालक चंदन जायसवाल, निरंजन रजक, संजय कुमार पंडित सभी गोड्डा के भौंडीया गांव के रहनेवाले हैं. एक घायल सुरेश पंडित गंगटी थाना क्षेत्र के ही रुंजी गांव का है. घायलों में एक कि स्थिति चिंताजनक बतायी जा रही है.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
प्रभात खबर

जानकारी के अनुसार गोड्डा से सभी ममजदूर पंजाब जाने के लिए सूमो गाड़ी से निकले थे. सभी पहले मधेपुरा जाते, फिर वहां से बस से पंजाब के लिए रवाना होते. स्थानीय लोगों और कुछ घायलों ने बताया कि मिलन चौक से पहले सूमो वाहन से प्रतापनगर के एक बुजुर्ग दिसंबर राय को धक्का लग गया गया. धक्का लगने के बाद सूमो का चालक तेज गति से गाड़ी को भगाने लगा और मिलन चौक पर पहले से खड़े एक अठारह चक्के वाले ट्रक में पीछे से जोरदार धक्का मार दिया.

वाहनों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सूमो के परखच्चे उड़ गये. सूमो पर बैठे सभी लोग वाहन में ही फंस गये. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से सभी घायलों को वाहन से बाहर निकाला. मृतक विजय पंडित की मौत मौके पर ही हो गयी थी. काफी मशक्कत के बाद उसके शव को बाहर निकाला गया. सभी घायलों को पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से अस्पताल भेजा. दूसरी तरफ मृतक के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेजा गया. जबकि, सूमो के धक्के से गंभीर रूप से घायल हुए दिसंबर राय को इलाज के लिए भागलपुर ले जाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो जाने की बात कही जा रही है.

कदवा थाने में कार्यरत एएसआई संजय यादव ने कहा कि गोड्डा निवासी मृतक और घायलों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी है. सूचना मिलते ही वे लोग गोड्डा से नवगछिया के लिए रवाना हो गये थे. मामले की प्राथमिकी कदवा थाने में दर्ज कर ली गयी है. दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को पुलिस ने जब्त कर लिया है.

हादसे में मृत मजदूर

  • विजय पंडित, पिता- मुनेश्वर पंडित, भौडिया, थाना गंगटी, गोड्डा, झारखंड

  • दिसंबर राय, प्रतापनगर, कदवा, नवगछिया, जिला- भागलपुर, बिहार

हादसे में झारखंड के गोड्डा के नौ मजदूर घायल

  • जनार्दन पंडित, 38 वर्ष, पिता- मुनेश्वर पंडित, भौडिया, थाना गंगटी, गोड्डा, झारखंड

  • मिथिलेश कुमार, 19 वर्ष, पिता- गुड्डू यादव, भौडिया, थाना गंगटी, गोड्डा, झारखंड

  • निरंजन कुमार, 30 वर्ष, भौडिया, थाना गंगटी, गोड्डा, झारखंड

  • पिंटू कुमार, 20 वर्ष, पिता- नीलाम पंडित, भौडिया, थाना गंगटी, गोड्डा, झारखंड

  • सुरेश पंडित, 52 वर्ष, पिता- श्रवण पंडित, रुंजी, थाना-गंगटी, गोड्डा, झारखंड

  • आकाश पंडित, 36 वर्ष, पिता- परमेश्वर पंडित, भौडिया, थाना गंगटी, गोड्डा, झारखंड

  • चंदन जायसवाल (चालक), 40 वर्ष, पिता- मोतीलाल जायसवाल, भौडिया, थाना गंगटी, गोड्डा, झारखंड

  • निरंजन रजक, भौडिया, थाना गंगटी, गोड्डा, झारखंड

  • संजय कुमार पंडित, 30 वर्ष, पिता- नीलाम पंडित, भौडिया, थाना गंगटी, गोड्डा, झारखंड

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें