34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार: भागलपुर में वाहन कोषांग प्रभारी ने की आत्महत्या! महिला थाना के ऊपर बैरक में पंखे से लटका मिला शव

भागलपुर में महिला थाना के ऊपर बैरक में वाहन कोषांग प्रभारी का शव पंखे से लटका हुआ मिला तो सनसनी फैल गयी. मामला आत्महत्या से जुड़ा लग रहा है. इस घटना से पुलिस महकमे में सनसनी फैल गयी है.

बिहार के भागलपुर जिले में वाहन कोषांग प्रभारी का शव पंखे से लटकता हुआ मिला तो सनसनी फैल गयी. महिला थाना के ऊपर बैरक में एमटी प्रभारी का शव मिला है. वाहन कोषांक प्रभारी अभिषेक कुमार गया के निवासी थे. मौत की वजह अभी सामने नहीं आयी है. पुलिस को प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है. वहीं बैरक में मौत की जानकारी मिलते ही डीआईजी और भागलपुर के एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

भागलपुर के एससी/एसटी एवं महिला थाना की बिल्डिंग के ऊपर बैरक से वाहन कोषांग प्रभारी अभिषेक कुमार का शव बरामद किया गया. एमटी प्रभारी का शव पंखे से लगे फंदे से लटका हुआ मिला तो पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गयी. घटना की सूचन मिलते ही रेंज डीआइजी विवेकानंद और जिले के पुलिस कप्तान आनंद कुमार मौके पर पहुंचे. एमटी प्रभारी का शव फंदे से लटका हुआ पाया गया. वहीं पूरे मामले को लेकर डीआइजी ने मीडिया को बताया कि एमटी प्रभारी अभिषेक जो गया के रहने वाले थे, उनका शव महिला थाना के ऊपर बैरक से बरामद किया गया. डीआईजी ने मौत की वजह के बारे में कहा कि अभी इसकी जांच की जाएगी. लेकिन मामला आत्महत्या का लग रहा है.

डीआईजी ने बताया कि एक दिन पहले एमटी प्रभारी के साथ सबकुछ सही ही लग रहा था. जो जानकारी मिली है उसके अनुसार, एमटी प्रभारी का एक भाई बिहार एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया है. वो उनके साथ ही सोमवार को था. रात्रि गश्ती भी एमटी प्रभारी ने की. सुबह उन्होंने कुछ अफसरों से बातचीत भी की. करीब सवा दस बजे डीएसपी पुलिस लाइन से इनकी बात भी हुई और फिर इनका दरवाजा बंद था. करीब साढ़े 11 बजे सूचना आयी कि एमटी प्रभारी के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है और खुल नहीं रहा है. बाद में इनका शव पंखे से झूलता मिला. मामले की जांच की जा रही है.

(खबर अपडेट की जा रही है..)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें