1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. second murder within 24 hours in bhagalpur crime news today as criminals shot boy skt

Bhagalpur News: मोहल्ला, समय और तरीका सबकुछ एकसमान, सैफ के जनाजे को कंधा देकर लौटे औरंगजेब की गोली मारकर हत्या

भागलपुर में तातारपुर थाना क्षेत्र के जब्बारचक मोहल्ला स्थित हाकिम आमिर हसन लेन में 24 घंटे के भीतर हुई दो युवकों की हत्या ने एक बार फिर भागलपुर वासियों को दहशत में डाल दिया है. घटना के बाद जहां मोहल्ले में पुलिस के विरुद्ध आक्रोश है तो शहर के अलग-अलग हिस्सों में खौफ का माहौल है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भागलपुर में लगातार दूसरी हत्या
भागलपुर में लगातार दूसरी हत्या
Prabhat khabar

भागलपुर: तातारपुर थाना क्षेत्र के जब्बारचक मोहल्ला स्थित हाकिम आमिर हसन लेन में 24 घंटे के भीतर हुई दो युवकों की हत्या ने एक बार फिर भागलपुर वासियों को दहशत में डाल दिया है. घटना के बाद जहां मोहल्ले में पुलिस के विरुद्ध आक्रोश है तो शहर के अलग-अलग हिस्सों में खौफ का माहौल है.

शुक्रवार को हुए हत्याकांड से डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर सैफ के जनाजे को कंधा देकर घर लौटे फेरी का काम करने वाले मो औरंगजेब अली(30) को अपराधियों ने उसके घर से बाहर बुलाया और घर के दरवाजे पर ही ठीक उसी तरह से गोली मार हत्या कर दी जैसे सैफ की हत्या की गयी थी. घटना को अंजाम देने का समय और तरीका ठीक वैसा ही था जैसा कि सैफ की हत्याकांड में इस्तेमाल किया गया था.

तातारपुर थाना क्षेत्र के जब्बारचक मोहल्ला स्थित हाकिम आमिर हसन लेन में रहनेवाले अनवरी अली के बेटे औरंगजेब(30) को शनिवार रात उसके घर के चौखट पर ही गोली मारी गयी. घटना शनिवार रात करीब साढ़ सात बजे की है. जब औरंगजेब अपने घर पर था. तभी दो युवक उसके घर के दरवाजे पर आये और दरवाजे को खटखटाते हुए औरंगजेब को आवाज दिया. औरंगजेब के दरवाजा खोलते ही दोनों युवकों में से एक ने उसके सिर में सटा कर गोली मार दी.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायल औरंगजेब को उठाकर अपनी जीप से मायागंज अस्पताल लेकर गयी. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मायागंज अस्पताल में मौजूद औरंगजेब के छोटे भाई इरफान अली ने बताया कि दोपहर में औरंगजेब सैफ के कांधे को जनाजा देने और मिट्टी देने के बाद शाम करीब साढ़े पांच बजे अपने घर लौटा था. इसके बाद से वह अपने घर पर ही था. ठीक दो घंटे बाद साढ़े सात बजे दो अपराधी पैदल ही उनके घर पहुंचे. दरवाजे को खटखटाते हुए औरंगजेब को आवाज दिया. जैसे ही औरंगजेब ने घर का दरवाजा खोला अपराधियों ने उसकी चौखट पर ही सिर में एक गोली मारी.

मौके पर ही औरंगजेब की मौत हो गयी. इसके बाद अपराधी पैदल ही जब्बारचक मैदान की ओर भाग निकले. घटना की सूचना मिलते ही पहले तातारपुर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और औरंगजेब को लेकर मायागंज अस्पताल पहुंची. जहां डाॅक्टरों ने औरंगजेब को मृत घोषित कर दिया. इधर घटना के कुछ देर बाद एएसपी सिटी पूरन कुमार झा और तातारपुर थानाध्यक्ष दलबल के साथ मौके पर पहुंच घटनास्थल की जांच की. इधर सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात भी तातारपुर थाना पहुंचे.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें