28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur News: होटल में लूट की योजना बना रहे तिवारी गैंग के नौ अपराधी गिरफ्तार

होटल में लूट की योजना बना रहे तिवारी गैंग के नौ अपराधी गिरफ्तार

= एनएच 31 स्थित बंधु होटल में घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे अपराधी

प्रतिनिधि, नवगछिया.

लूट की योजना बना रहे तिवारी गैंग के नौ अपराधियों को नवगछिया पुलिस ने एनएच 31 स्थित होटल से गिरफ्तार किया. अपराधियों के पास से पुलिस ने हथियार, गोली व नकद बरामद किया है. इस संबंध में एसपी कार्यालय में नवगछिया एसपी ने पीसी कर बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एनएच 31 स्थित बंधु होटल में नौ-दस व्यक्ति इकट्ठा होकर किसी अपराध की योजना बना रहे हैं. ये लोग किसी बड़े आपराधिक घटना को अंजाम देने वाले हैं. ये सभी बैंक से रुपये लेकर निकलने वालों को अपना निशाना बनाते हैं. सूचना के सत्यापन के लिए एसडीपीओ ओम प्रकाश के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया.

लूट की योजना में शामिल थे अंतरजिला के अपराधी

पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एनएच-31 स्थित बंधु होटल पहुंच कर तलाशी लेने के क्रम में हॉलनुमा कमरे से अपराध की योजना बना रहे नौ आरोपितों को संदिग्ध हालत में हथियार, नकद व अन्य सामान के साथ तिवारी गैंग के आरोपित को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपित विदपुर थाना के कमालपुर सिंघिया निवासी अजीत तिवारी, अक्षय तिवारी, हाजीपुर सदर थाना के लाल पोखर दिग्घी निवासी राहुल कुमार, वैशाली जिला के गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के नवादा निवासी शत्रुघ्न पांडे, गोविंद पांडे, अरविंद पांडे, छोटू मिश्रा, बेगूसराय जिला के फुलवरिया थाना के बरौनी सोकराहा निवासी दीपक कुमार उर्फ राहुल कुमार, मुज्जफरपुर जिला के सदर थाना के रतवारा निवासी राहुल कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

कट्टा, गोली, बाइक, नकदी व एंड्राइड फोन मिले

पुलिस ने आरोपितों के पास से एक कट्टा, एक गोली, दो बाइक, नकद 21 हजार रुपये, एंड्राइड मोबाइल एक, की पैड मोबाइल पांच, पासबुक एक, ब्लैंक चेक दो, आधार कार्ड दो बरामद किया गया. गिरफ्तार आरोपित ने पुलिस पूछताछ में अलग-अलग जिला में चोरी एवं लूट जैसी कांड को अंजाम देने की बात स्वीकार किया है . आरोपितों में शत्रुघ्न पांडे पर चोरी व लूट की दो प्राथमिकी छतौनी व बनियापुर थाना में दर्ज है . छोटू मिश्रा बनियापुर थाना में चोरी की प्राथमिकी दर्ज है. राहुल कुमार व दीपक कुमार का भी आपराधिक इतिहास है. छापेमारी दल में नवगछिया थानाध्यक्ष रवि शंकर सिंह, अनि संतोष कुमार, मनीष कुमार एवं डीआइयू की टीम मौजूद थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें