26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur News: श्रावणी मेला को लेकर तैयारी में जुटा एनएच विभाग, 12 लाख खर्च कर आइबी को चमकायेगा

15 मार्च तक मेंटेनेंस कार्य पूरा करने का डेडलाइन किया है तय

– 15 मार्च तक मेंटेनेंस कार्य पूरा करने का डेडलाइन किया है तय

– 06 जुलाई को निविदा खोलकर चयनित करेगी एजेंसी

श्रावणी मेला की तैयारी में एनएच विभाग का भागलपुर डिवीजन भी जुट गया है. वह सुलतानगंज के अपने निरीक्षण भवन (आइबी) का मेंटेनेंस करायेगा. इस पर वह 12 लाख 16 हजार रुपये तक खर्च करेगा. श्रावणी मेला के लिए खानसमा के साथ आइबी का पेंटिंग सहित डे टू डे मेंटेनेंस कार्य होगा. इस काम एजेंसी के माध्यम से करायेगा और इसको बहाल के लिए निविदा जारी कर दी है. निविदा 06 जुलाई को खोली जायेगी और कार्य एजेंसी चयनित होगी. इधर, चयनित कार्य एजेंसी के लिए 15 मार्च तक मेंटेनेंस कार्य पूरा करना अनिवार्य होगा.

सुलतानगंज में कांवरियों की सुविधा व प्रशासनिक प्रबंधन का कार्य के लिए एजेंसी बहाली शुरू

जिला प्रशासन भी सुलतानगंज में कांवरियों व श्रद्धालुओं की सुविधाओं व प्रशासनिक प्रबंधन का कार्य एजेंसी के माध्यम से करायेगी. इसके लिए निविदा जारी की है. वहां टेंट व पंडाल, विद्युतीकरण एवं अन्य सामग्रियों की आपूर्ति व निर्माण का कार्य होगा. आमंत्रण कार्ड, फ्लैक्स, बैनर्र, होर्डिंग आदि की छपाई की जानी है. सीसीटीवी कैमरा, वीडियोग्राफी, स्टील फोटोग्राफी व पब्लिक काउटिंग मशीन का इंस्टॉलेशन मोबाइल एप व सर्वर पर रख-रखाव संबंधी कार्य कराया जाना है. इच्छुक व्यक्तियों, फर्म, आपूर्तिकर्ता से भाड़े व आपूर्ति के लिए निविदा जारी की है. यह पांच जुलाई को खोली जयेगी. अपरिहार्य कारणवश उक्त तिथि को निविदा नहीं खोली जा सकी, तो यह आठ व 10 जुलाई को खोलकर आपूर्तिकर्ता का चयन किया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें