1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. humanity bjp leader saved a woman jumping off vikramshila bridge set an example of humanity ksl

Humanity: विक्रमशिला पुल से छलांग लगा रही महिला को भाजपा नेता ने बचाया, पेश की मानवता की मिसाल

विक्रमशिला पुल के रास्ते भागलपुर आ रहे भाजपा नेता ने छलांग लगाने के लिए विक्रमशिला पुल की रेलिंग पर चढ़ रही बुर्का पहने महिला को गाड़ी रोक कर पीछे खींच लिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Humanity: मुसलिम महिला को छलांग लगाने से बचाने के बाद परिजनों से बात करते भाजपा नेता.
Humanity: मुसलिम महिला को छलांग लगाने से बचाने के बाद परिजनों से बात करते भाजपा नेता.
प्रभात खबर

Humanity: भाजपा नेता ने विक्रमशिला पुल से छलांग लगाने आयी महिला को बचाया लिया. मौके पर पहुंचे परिजनों को महिला सौंप दी गयी. भाजपा नेता रोशन सिंह ने बताया कि पुल के रास्ते भागलपुर आ रहे थे. उसी समय एक बुर्का पहने मुसलिम महिला विक्रमशिला पुल की रेलिंग पर चढ़ रही थी. महिला की हरकत देख कर गाड़ी रोक दी. महिला रेलिंग से कूदने का प्रयास कर रही थी. उसी समय मौके पर पहुंच कर महिला का हाथ पकड़ कर पीछे खींच लिया.

इसके बाद विक्रमशिला पुल पार कर रहे आसपास के कई लोग जमा हो गये. महिला तनाव में दिख रही थी. इसी क्रम में महिला के परिवार के लोग भी विक्रमशिला पुल पर पहुंचे गये. परिवार के लोगों के साथ महिला को घर भेज दिया गया. रोशन सिंह ने बताया कि महिला को देखने से लग रहा था कि किसी नजदीक मुस्लिम मोहल्ले की रहनेवाली थी. घटना गुरुवार की है.

मालूम हो कि इससे पहले नवगछिया के अनुमंडलाधिकारी ने मानवता की मिसाल पेश करते हुए सड़क दुर्घटना में घायल होकर तड़प रहे व्यक्ति को अपनी गाड़ी से नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचवाया था. घायल युवक की पहचान नवगछिया थाना क्षेत्र के पकरा निवासी मोहम्मद मोहीउद्दीन के पुत्र मो तस्लीम के रूप में की गयी थी.

बताया जाता है कि नवगछिया के अनुमंडलाधिकारी यतेंद्र कुमार पाल बीते शनिवार को भागलपुर आ रहे थे. नवगछिया थाना क्षेत्र के जीरोमाइल के शिवानी धर्मकांटा के पास विक्रमशिला पहुंच पथ पर एक व्यक्ति सड़क हादसे में घायल होकर तड़प रहा है. नवगछिया के एसडीओ ने तुरंत गाड़ी रोक कर गार्ड और अन्य लोगों की मदद से घायल व्यक्ति को अपनी गाड़ी से इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेजा. हालांकि, घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद भागलपुर रेफर कर दिया गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें