1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar news today man did approval of marriage of his wife with her boyfriend in bhagalpur bihar news today skt

रीयल लाइफ में ‘हम दिल दे चुके सनम‘! बिहार में शख्स ने पत्नी की शादी उसके प्रेमी से कराई, जानें पूरी कहानी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विवाह
विवाह
Twitter

भागलपुर जिले के सुल्तानगंज में एक अनोखी शादी बेहद चर्चे में है. यह शादी बेहद फिल्मी अंदाज में संपन्न हुई और इसकी कहानी थोड़ी बहुत हिन्दी फिल्म हम दिल दे चुके सनम से मिलती दिखती है. लोगों के बीच इस शादी को लेकर अलग-अलग राय भी है. शादी के बाद पत्नी का किसी गैर युवक के प्यार में पागल रहना 8 साल रिश्ते में रहने के बाद उस अंजाम तक पहुंच गया कि पति ने थक-हारकर अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के हवाले कर दिया और उसकी शादी अपने सामने संपन्न करा दी.

सुल्तानगंज के गली नंबर पांच निवासी उत्तम मंडल की शादी करीब आठ साल पहले खगड़िया जिले की रहने वाली सपना कुमारी के साथ हुई थी. शादी के बाद दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था. दोनों को दो बच्चे भी हैं. लेकिन अचानक पत्नी के कदम मर्यादाओं की दहलीज से बाहर निकल गए. सपना को अपने ही मोहल्ले के राजू से इश्क हो गया. दोनों के बीच धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ने लगी और सपना के पति उत्तम मंडल के भाग्य में वैवाहिक जीवन के सुख वाली लकीरें मिटनी शुरू हो गई. सपना और राजू के बीच इश्क इस कदर परवान चढ़ गया कि दोनों की शादी करानी पड़ी.

सपना की दूसरी शादी उसके प्रेमी राजू से मंदिर में करा दी गई. इस दौरान राजू के परिवार वालों के साथ ही सपना और उत्तम के परिवार के लोग भी यहां जुटे. उन्होंने दोनो की शादी करा दी. इस मामले पर उत्तम का कहना है कि उसके पास अब कोई और उपाय बचा ही नहीं था. शादी के बाद उसे दो बच्चे भी हैं. लेकिन पत्नी के सिर पर राजू के प्यार का भूत इस कदर चढ़ चुका है कि वो बच्चों को भी रखने से मना कर चुकी है.

उत्तम ने कहा कि अगर वो शादी नहीं कराता तो राजू उसकी हत्या कर देता. उसने आरोप लगाया कि हाल में ही सपना के प्रेमी ने उसके उपर कैंची से हमला किया था. अपनी जान सलामत रखने उसने शादी के लिए अपनी पत्नी को छूट दे दी और उसे बंधन से मुक्त कर दिया.

उत्तम ने कहा कि उसकी पत्नी सपना ने प्रेमी राजू से शादी के बाद दोनों बच्चों को अपने पास रखने से मना कर दिया. दोनों संतान अभी उत्तम के पास ही है. हालांकि दोनों बच्चे अपनी मां को खोज रहे हैं. लेकिन अभी वो ये समझने लायक नहीं हुए हैं कि उनकी मां ने मोह के धागे पर एक मोटी परत जमा ली है जिसके नीचे ममता दब चुकी है. इससे पहले मंदिर में इस शादी की भनक लगने के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई. बिहार में शख्स ने पत्नी की शादी उसके प्रेमी से कराई तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें