1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar mlc election mla mayor and councillors cast their vote in harsh sunlight ksl

Bihar MLC Election: जनप्रतिनिधियों में दिखा उत्साह, कड़ी धूप में विधायक, मेयर और पार्षदों ने किया मतदान

बिहार विधानपरिषद चुनाव को लेकर जनप्रतिनिधियों में उत्साह दिखा. सुबह में भीड़ नहीं थी, लेकिन 10 बजे के बाद कड़ी धूप होने के बावजूद विधायक, मेयर और पार्षदों ने मतदान किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bihar MLC Election: बिहार विधान परिषद के लिए शाम चार बजे तक हुआ मतदान.
Bihar MLC Election: बिहार विधान परिषद के लिए शाम चार बजे तक हुआ मतदान.
प्रभात खबर

Bihar MLC Election: भागलपुर जिले में स्थानीय प्राधिकार कोटे की विधान परिषद सीट के लिए जनप्रतिनिधियों ने सोमवार को वोट डाले. मतदान सुबह आठ बजे से शुरू हुआ. शहर के नाथगर और जगदीशपुर सहित जिले में बनाये गये बूथों पर वोट डाले गये. चुनाव को लेकर दंडाधिकारी और सुरक्षा को लेकर पुलिस बल तैनात किये गये थे.

दस बजने के बाद मतदाताओं की उमड़ी भीड़

नाथनगर, जगदीशपुर ,सबौर, गोराडीह समेत जिले के सभी बूथों पर वोट डाले जा रहे थे. सुबह में मतदान केंद्र पर भीड़ नहीं दिखी. लेकिन, दस बजे के बाद भीड़ बढ़ने लगी. चिलचिलाती धूप भी मतदान करनेवाले जनप्रतिनिधियों के कदम रोक नहीं पायी.

विधायक, मेयर, डिप्टी मेयर, पार्षद समेत कई लोगों ने डाले वोट

जगदीशपुर ब्लॉक में नाथनगर के विधायक अली अशरफ सिद्दिकी, मेयर सीमा साहा, डिप्टी मेयर राजेश वर्मा, पूर्व डिप्टी मेयर सह वर्तमान वार्ड पार्षद डॉ प्रीति शेखर, पार्षद सदानंद चौरसिया, दिनेश तांती, प्रसेनजीत सिंह उर्फ हंसल सिंह, अनिल पासवान सहित कई पार्षदों ने वोट डाले. वहीं, नाथनगर ब्लॉक के बूथ पर भी कई पार्षदों ने अपने मत का प्रयोग किया.

मतदान केंद्रों पर रही जिलाधिकारी की कड़ी नजर

शांतिपूर्ण मतदान को लेकर मतदान केंद्रों पर जिलाधिकारी की कड़ी नजर रही. जिलाधिकारी स्वयं मतदान केंद्रों पर पहुंच कर बूथों पर हो रहे मतदान का जायजा लेते दिखे. नाथनगर मतदान केंद्र पहुंच कर जिलाधिकारी ने मतदान केंद्र का जायजा लिया.

मतदान केंद्र के पास सिर्फ मतदाताओं को ही जाने की अनुमति

जिलाधिकारी ने नाथनगर ब्लॉक परिसर के अंदर सिर्फ वोट देनेवालों को ही प्रवेश का निर्देश दिया. इसके बाद पुलिस अधिकारी और पुलिस के जवान परिसर में खड़े लोगों को बाहर निकाला. इसके बाद मुख्य गेट पर सिर्फ मतदान करनेवाले जनप्रतिनिधि को ही प्रवेश करने दिया गया. ब्लॉक परिसर से कुछ दूरी पर सभी दल और निर्दलीय प्रत्याशी के लोग खड़े थे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें