1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bhagalpur students got into trouble due to jamming of vikramshila bridge ksl

Bhagalpur: विक्रमशिला सेतु जाम होने से परीक्षार्थियों को हुई परेशानी, बाइक से पार कराया गया पुल

विक्रमशिला सेतु पर एक ट्रैक्टर के खराब हो जाने के कारण शनिवार से शुरू हुआ जाम का सिलसिला रविवार की सुबह तक रहा. जाम लगने से परीक्षार्थियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bhagalpur: विक्रमशिला सेतु पर लगा जाम.
Bhagalpur: विक्रमशिला सेतु पर लगा जाम.
प्रभात खबर

Bhagalpur: विक्रमशिला सेतु पर एक ट्रैक्टर के खराब हो जाने के कारण शनिवार से शुरू हुआ जाम का सिलसिला रविवार की सुबह तक रहा. विक्रमशिला सेतु पर रविवार सुबह तक जाम लगने से परीक्षार्थियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. कई परीक्षार्थियों को मोटरसाइकिल से विक्रमशिला पुल पार कराया गया, जिससे वे बीपीएससी की परीक्षा देने के लिए परीक्षा केंद्र पर समय से पहुंच सके.

Bhagalpur: विक्रमशिला सेतु पर लगा जाम.
Bhagalpur: विक्रमशिला सेतु पर लगा जाम.
प्रभात खबर

जाम में फंसा एंबुलेन्स, पुलिस के वाहन भी जाम में फंसे

सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा देनेवाले परीक्षार्थी भी शनिवार को काफी परेशान दिखे थे. जाम में एंबुलेन्स सहित कई आवश्यक सेवा के वाहन भी फंसे रहे. जाम का असर सेतु पथ पर भी देखा गया. जाह्नवी चौक से लेकर तेतरी तक वाहनों की लंबी कतारें लग गयी थीं. विक्रमशिला सेतु पर जाम में फंसे वाहनों में बैठे यात्री जहां परेशान दिखे, वहीं पुलिस और नगर निगम के अधिकारी भी अपने काफिले के साथ जाम में फंसे रहे.

Bhagalpur: विक्रमशिला सेतु पर लगा जाम.
Bhagalpur: विक्रमशिला सेतु पर लगा जाम.
प्रभात खबर

बाइपास पर भी वाहनों की लगी लंबी कतारें

विक्रमशिला सेतु पर लगे जाम का असर बाइपास में भी देखा गया. बाइपास पर भी वाहनों की लंबी कतारें लग गयीं. धूप की वजह से यात्री और बच्चे जाम में परेशान होते दिखे. जाम को देखते हुए पुलिस सक्रिय हुई. खराब ट्रैक्टर को किसी तरह हटाया गया. इसके बाद वाहनों के लिए रास्ता बनाया गया. करीब घंटे भर की कड़ी मशक्कत के बाद वाहनों को कतार में लगा कर आगे निकाला गया. इस काम में पुलिस के जवान भी लगे रहे. जाम से निकलने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली.

ओवरटेक करने में दुर्घटना के कारण लगता है जाम

विक्रमशिला सेतु पर जाम का मुख्य कारण ओवरटेक है. वाहन चालक गाड़ियों का ओवरटेक करते हैं. इसी क्रम में वाहन दुर्घटनाग्रस्त होती है. वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण विक्रमशिला सेतु पर जाम लग जाती है. छोटे वाहन और कुछ बड़े वाहनों द्वारा ओवरटेक करने के कारण पुल या संपर्क पथ पर प्राय: जाम लग जाता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें