1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bhagalpur police arrested smack smuggler constable who run away from police custody skt

Bihar News: भागलपुर में हथकड़ी सहित फरार हुआ स्मैक तस्कर सिपाही, पुलिस ने खदेड़ कर किया गिरफ्तार

जेल ले जाने के दौरान बुधवार को पुलिस की गिरफ्त से हथकड़ी सहित फरार जमुई में तैनात सिपाही स्मैक तस्कर को पुलिस ने खदेड़कर गिरफ्तार कर लिया. भाई को भगाने में सहयोग करने वाले भाई को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भागलपुर में हथकड़ी सहित फरार हुए स्मैक तस्कर सिपाही को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा
भागलपुर में हथकड़ी सहित फरार हुए स्मैक तस्कर सिपाही को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा
प्रभात खबर

Bhagalpur News: जेल ले जाने के दौरान बुधवार को पुलिस की गिरफ्त से हथकड़ी सहित फरार जमुई में तैनात सिपाही स्मैक तस्कर करण राज को इशाकचक पुलिस ने छोटी रेलवे लाइन स्थित झोपड़पट्टी से खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया. भाई को भगाने में सहयोग करने वाले भाई आशीष को भी भागने के क्रम में तिलकामांझी से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गोपालपुर पुलिस के हवाले कर दिया. जिसे जेल भेज दिया गया है. आरोपित भाई पर तिलकामांझी पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

भाई की मदद से भागा, पुलिस की चौकसी से धराया

बताया जा रहा है कि कोर्ट में पेशी के बाद कोर्ट परिसर से बाहर आते ही आरोपित करण राज का भाई आशीष पुलिस को बातों में उलझाये रखा. मौके का फायदा उठाते हुए आरोपित पास में खड़ी बाइक लेकर फरार हो गया. पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए इसकी सूचना सभी थाना पुलिस को दी. पुलिस हर जगह चौकस थी इसी दौरान करण राज इशाकचक थाना के सामने से बाइक से गुजरता दिखा. वहां पुलिस को चेकिंग करता देख वह बाइक छोड़कर रेलवे लाइन झोपड़पट्टी के तरफ भागने लगा. पुलिस ने खदेड़ कर उसे गिरफ्तार कर लिया. सूचना मिलने पर गोपालपुर थाना की पुलिस थाना पहुंची और आरोपित को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया.

यह है मामला

बतादें कि सोमवार की देर रात रंगरा ओपी क्षेत्र के एनएच 31 पर से कार से पुलिस ने 472 ग्राम स्मैक बरामद किया था. इस दौरान तीन स्मैक तस्कर मौके से गिरफ्तार किये गये था. इसमें करण राज गाड़ी चला रहा था. वह बिहार पुलिस का जवान है और जमुई में पदस्थापित है. गाड़ी पर बिहार पुलिस का स्टीकर भी सटा हुआ था. करण इस्माइलपुर थाना के पश्चिमी भिट्ठा का रहनेवाला है, जबकि अन्य दो आरोपितों में शेखपुरा जिला के तिनमुहानी निवासी दीपक यादव व रंगरा ओपी क्षेत्र के भवानीपुर निवासी कन्हैया कुमार साह शामिल थे.

पुलिस अभिरक्षा में जेल भेजा गया

पुलिस अभिरक्षा में तीनों आरोपित को जिला न्यायाधीश के न्यायालय में उपस्थित करवा कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जाना था. नवगछिया एसपी के निर्देश पर कांड के अनुसंधानकर्ता गोपालपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार को बनाया गया था. मामले का अनुसंधान कर रहे गोपालपुर के थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि करण राज पर हथकड़ी के साथ फरार होने का अलग से मामला दर्ज होगा.

पहले भी भागने का हुआ था प्रयास

इससे पहले भी जोगसर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार ब्राउन शुगर के तस्कर संजय मंडल ने 27 मई को कोर्ट में पेशी के दौरान हथकड़ी खोलकर भागने का प्रयास किया था. पुलिस ने उसे भी धर दबोचा था.

निलंबित, विभागीय कार्रवाई की तैयारी

स्मैक के साथ गिरफ्तार जवान करणराज जमुई सदर थाना में पदस्थापित था. रात्रि गश्ती में उसकी ड्यूटी लगी थी. दो माह पहले ही जमुई थाना में उसका पदस्थापन हुआ था. जमुई एसपी डॉ शौर्य सुमन ने कहा कि गिरफ्तार जवान को निलंबित कर दिया गया है. उस पर विभागीय कार्रवाई की जायेगी.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें