1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bhagalpur crime news as murder of girl in a love affair case in mid night know more about bihar crime today skt

रात दो बजे फोनकर छात्रा को घर से बाहर बुलाया, गोली मारकर की हत्या, बगीचे में फेंका शव

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
छात्रा को घर से बाहर बुलाकर मारी गोली
छात्रा को घर से बाहर बुलाकर मारी गोली
FIle

भागलपुर जिला के नवगछिया थाना क्षेत्र के पकड़ा गांव में प्रदीप सिंह की बेटी सोनी कुमारी उर्फ सिट्टू (19 वर्ष) की बुधवार की देर रात गोली मार कर हत्या कर दी गयी. गुरुवार की सुबह उसके घर से सौ मीटर दूर लीची बागान में उसका शव मिला. उसके मुंह में काफी नजदीक से गोली मारी गयी थी, जिससे उसका चेहरा वीभत्स हो गया था. सूचना मिलने पर नवगछिया थाना से पुलिस पहुंची और मृतका के घर वालों और ग्रामीणों से घटना के बारे में जानकारी ली. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.

घर से दो बार निकली थी सोनी :

लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि बुधवार की रात करीब दो बजे सोनी के मोबाइल पर किसी का फोन आया था, जिसके बाद वह घर से बाहर निकली और कुछ देर के बाद वापस आ गयी. फिर कुछ देर बाद वह खाली पैर घर से निकली. देर तक जब वह वापस नहीं आयी तो घर के लोग उसकी खोजबीन करने लगे, लेकिन पता नहीं चला. सुबह बगीचे में उसका शव पड़ा मिला. प्रदीप ने आशंका जतायी है कि रात में फोन पर जिसने उसे बुलाया होगा, उसी ने हत्या की होगी. उसके पास एक छोटा मोबाइल भी था, जो गायब है. हत्यारे उसका मोबाइल भी ले गये होंगे.

सोनी की दो-तीन लड़कों से होती थी बातचीत :

मृतका की छोटी बहन जूली ने बताया कि देर रात दीदी के मोबाइल पर फोन करने वाले ने उसे बाहर आने को कहा था. जिसके बाद वह बाहर निकली. एक बार वह वापस लौटी फिर बाहर निकल गयी. जूली के अनुसार सोनी से दो-तीन लड़कों की बातचीत होती थी. एक लड़का गांव का ही है, जिसका नाम अमरजीत है. एक लड़का पछियारी टोला का और एक मील टोला का है. इन्हीं तीनों से उसकी बात होती थी. रात में उसके मोबाइल पर किसने फोन किया था यह जानकारी नहीं है.

बीए पार्ट टू में पढ़ती थी सोनी, सिपाही भर्ती परीक्षा की कर रही थी तैयारी :

सोनी मदन अहिल्या महिला महाविद्यालय में बीए पार्ट टू में पढ़ती थी. इन दिनों वह सिपाही भर्ती परीक्षा की भी तैयारी कर रही थी. उसने डिफेंस में जाने के लिए भी फॉर्म भरा था. प्रदीप सिंह ने कहा कि मेरी बेटी काफी बोल्ड बच्ची थी. उसकी हत्या करने वाले को सख्त सजा दिलायी जाये. सोनी पांच बहनों में तीसरे नंबर पर थी. उससे छोटे दो भाई भी हैं. उसकी मां रंजना देवी का रो-रो कर बुरा हाल है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें