33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुख्य बाजार में यूरिनल की जगह की खोज शुरू

मुख्य पार्षद राजकुमार गुड्डू ने बाजार के शौचालय का निरीक्षण किया. बाजार में यूरिनल निर्माण की खोज शुरू कर दी गयी है.

सुलतानगंज. सुलतानगंज मुख्य बाजार में यूरिनल की सुविधा नहीं होने से हर दिन लोगों को परेशानी हो रही है. प्रभात खबर ने 19 मई रविवार के अंक में इसे प्रमुखता से सुलतानगंज मार्केट, ग्राहकों की भरमार, सुविधाओं में कंगाल शीर्षक से खबर प्रकाशित किया. खबर प्रकाशित होने के 24 घंटे में नप के मुख्य पार्षद राजकुमार गुड्डू ने बाजार स्थित आदर्श मवि के समीप शौचालय का निरीक्षण किया. बाजार में यूरिनल निर्माण को लेकर जगह की खोज शुरू कर दी गयी है. मुख्य पार्षद को निरीक्षण में गंदगी व बदबू से शौचालय समीप खड़ा रहना मुश्किल लगा. आसपास के घर के लोगो ने भी शिकायत करते परेशानी को बताया. मुख्य पार्षद ने फटकार लगा सफाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया. उन्होंने बताया कि कार्यालय स्तर से जय माता दी प्राइवेट लिमिटेड को पत्राचार करने का निर्देश दिया, ताकि बेहतर साफ सफाई हो सके. यूरिनल की व्यवस्था करने को निर्देशित किया. स्कूल परिसर के आगे नाला के जीर्ण-शीर्ण हालत को देख ढ़क्कन लगाने पर विचार किया. मुख्य पार्षद ने लोगों से अपील की है कि सार्वजनिक स्थल चिह्नित कर नगर परिषद कार्यालय को सूचित करें, ताकि यूरिनल व शौचालय का निर्माण अविलंब किया जा सके.

बिना सूचना चार दिनों से गायब जमादार से शोकॉज

सुलतानगंज नप क्षेत्र के वार्ड पांच व छह में सोमवार को नप के मुख्य पार्षद राजकुमार गुड्डू ने निरीक्षण किया. उन्होंने वहां कूड़ा का उठाव नहीं पाया. स्ट्रीट लाइट दिन में भी जल रही थी. उन्होंने बताया कि पूछताछ के बाद जानकारी पर मालूम चला कि चार दिनों से बिना आवेदन व कोई सूचना के जमादार गायब है. कार्यालय स्तर से कार्रवाई को लेकर लिखा जायेगा.

सीएचओ पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप

गोपालपुर गोसाईंगांव पंचायत सिंघिया मकंदपुर के राजीव चौधरी ने सीएचसी गोपालपुर के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डाॅ सुधांशु कुमार को आवेदन देकर गोसाईंगांव की सीएचओ पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है. आवेदन में बताया कि मैं शनिवार को बीमार होने पर दवाई लेने स्वास्थ्य उपकेंद्र गोसाईंगांव गया. सीएचओ बार-बार मुझे बाहर जाने को कहने लगी. मैं अपने को अपने अपमानित महसूस किया. प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया कि संबंधित सीएचओ को कारण पृच्छा देकर लगाये गये आरोप के बारे में जानकारी ली जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें