30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गेटमैन का मोबाइल हुआ गुम, खाते से उड़ गयी वेतन की राशि

गेटमैन का मोबाइल हुआ गुम, खाते से उड़ गयी वेतन की राशि

भागलपुर रेलवे स्टेशन के स्टेशन अधीक्षक कार्यालय के गेटमैन का मोबाइल विगत 2 मई को मंदरोजा सब्जी मंडी में सब्जी लेने के क्रम में खो गया था. उन्होंने तत्काल सनहा दर्ज करायी थी. इसके बाद जब वह अपने चेक से पैसों की निकासी करने गये तो उन्हें जानकारी मिली कि उनके बैंक खाते से मोबाइल के माध्मय से उनके वेतन के कुल 55 हजार रुपये से भी अधिक रुपये की निकासी हो चुकी है. इस संबंध में उन्होंने तातारपुर थाना में केस दर्ज कराया है.

गोपालगंज जिला के बैकुंठपुर स्थित मटियारी गांव के रहने वाले गेटमैन आशुतोष कुमार श्रीवास्तव की ओर से दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में उल्लेख किया है कि बैंक में पड़ताल की तो पता चला कि बंधन बैंक के किसी खाते में उनके खाते से पैसों का ट्रांसफर किया गया है. बंधन बैंक पहुंचने पर उन लोगों उनके बैंक के एक खाते में पैसे आने की बात स्वीकार की पर इसकी विस्तृत जानकारी केवल पुलिस को ही देने की बात कही. इसके बाद उन्होंने थाना पहुंच इस संबंध में आवेदन दिया. तातारपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी गयी है. तातारपुर थाना के पीएसआइ नईम अहमद को मामले की जांच की जिम्मेदारी दी गयी है.

केस दर्ज कराने को लेकर डेढ़ महीने से थाना का लगा रहा चक्कर

बांका जिला के रजौन स्थित महदा गांव के रहने वाले संजीव कुमार पिछले डेढ़ महीनों से उनपर किये गये जानलेवा हमला मामले को लेकर थाना और पुलिस अधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर लगा रहे हैं. सोमवार को वह उक्त मामले के सिलसिले में कचहरी परिसर पहुंचे. जहां उन्होंने मामले में थाना से लेकर एसएसपी, डीआइजी और कमिश्नर कार्यालय में भी आवेदन देने की बात कही. उन्होंने बताया कि आज तक उनके मामले में न तो केस दर्ज किया गया और न ही कोई कार्रवाई की गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें