32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छेड़खानी का विरोध करने पर पिता को बीच सड़क पर दौड़ा कर काटा

भागलपुर : बेटी के साथ हुई छेड़खानी का विरोध करने पर पिता को बीच सड़क पर दौड़ा कर दबिया से जगह-जगह काट डाला गया. घटना सोमवार रात साढ़े आठ बजे आदमपुर थाना क्षेत्र के दीपनगर, कांग्रेस ऑफिस के पास घटी. पीडि़त प्रमोद मंडल ने आदमपुर थाना में घुस कर किसी तरह अपनी जान बचायी. बदमाशों […]

भागलपुर : बेटी के साथ हुई छेड़खानी का विरोध करने पर पिता को बीच सड़क पर दौड़ा कर दबिया से जगह-जगह काट डाला गया. घटना सोमवार रात साढ़े आठ बजे आदमपुर थाना क्षेत्र के दीपनगर, कांग्रेस ऑफिस के पास घटी. पीडि़त प्रमोद मंडल ने आदमपुर थाना में घुस कर किसी तरह अपनी जान बचायी. बदमाशों ने थाना में भी घुस कर उन्हें मारने का प्रयास किया. दबिया के वार से लड़की के पिता की चार अंगुली कट गयी और सिर पर गंभीर चोट आयी है.

आदमपुर पुलिस ने जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया. आदमपुर पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट पीडि़त पिता और मोहल्ले के लोगों ने एसएसपी आवास का घेराव किया. एसएसपी विवेक कुमार ने पीडि़त पिता की फरियाद सुनी और तुरंत आदमपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार को बुला कर कार्रवाई का निर्देश दिया. जख्मी को इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच में भरती कराने का निर्देश दिया है.

* लड़की को फोन करके परेशान करता था रोहित

जख्मी पिता ने बताया कि उनकी पुत्री मोक्षदा स्कूल में नौवीं कक्षा में पढ़ती है. मोहल्ले का युवक रोहित अक्सर मेरी बेटी को फोन कर गंदी-गंदी बातें करता है. बेटी ने इस बात की जानकारी मुझे और मेरी पत्नी को दी थी. सोमवार शाम को भी अचानक रोहित का फोन आया.

लड़की की मां ने फोन रिसिव किया और कहा कि वह छात्रा ही बोल रही है. इस पर लड़का गंदी-गंदी बातें करना लगा. इससे तमतमाये पिता रोहित के घर पहुंचे और ऐसा करने से मना किया. इतने में रोहित, उसके पिता जागो पासवान, भाई रामू व राज कुमार ने दबिया से प्रमोद पर हमला कर दिया. हमला करते देख वे सड़क पर दौड़ने लगे. पीछे से चारों पिता-पुत्र दबिया लेकर मारने के लिए दौड़ पड़े. उन्होंने प्रमोद को जहां पकड़ा वहीं शरीर पर वार करने लगे. इस दौरान चार-पांच बार वार किया गया. किसी तरह वे आदमपुर थाना पहुंचे और जान बचायी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई के बदले मुझे अस्पताल पहुंचा दिया, जबकि उन्हें आरोपी को पकड़ना चाहिए था. इस कारण हमलोग एसएसपी आवास पहुंचे थे.

* एसएसपी की बात कर रहा था रिकॉर्ड

एसएसपी विवेक कुमार ने पीडि़त पिता की फरियाद सुनी और कार्रवाई का निर्देश दिया. इस दौरान एसएसपी ने पूरी घटना की जानकारी जख्मी पिता से ली. बातचीत के दौरान जख्मी पिता अपने मोबाइल से चोरी छिपे एसएसपी की बात को रिकॉर्ड करने लगा. इस पर एसएसपी न उन्हें पकड़ा और ऐसा नहीं करने को कहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें