31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेकाबू ट्रक के धक्के से ऑटो सवार पांच लोगों की मौत, विक्रमशिला पुल पर जाम में फंसा रहा गया एंबुलेन्स

भागलपुर : नारायणपुर थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से चार शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है. वहीं, चालक को गंभीर अवस्था में बेहतर इलाज […]

भागलपुर : नारायणपुर थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से चार शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है. वहीं, चालक को गंभीर अवस्था में बेहतर इलाज के लिए मायागंज रेफर कर दिया गया, लेकिन मायागंज पहुंचने से पहले ही चालक ने दम तोड़ दिया. बताया जाता है किविक्रमशिला पुल पर जाम में फंस जाने के कारण एंबुलेन्स सही समय पर नहीं पहुंच सका.

जानकारी के मुताबिक, नारायणपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर-भवानीपुर स्थित एनएच-31 पर रामुचक के पास बुधवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे मानसी से नवगछिया की ओर जा रहे ऑटो को तेज रफ्तार से आ रहे बेकाबू ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी और फरार हो गया. हादसे से घटनास्थल पर ही ऑटो पर सवार चार यात्रियों की मौत हो गयी. वहीं, चालक की गंभीर स्थिति को देखते हुए मायागंज रेफर कर दिया गया, हालांकि मायागंज पहुंचने के पहले ही चालक ने भी दम तोड़ दिया. वहीं, घटनास्थल पर पहुंची भवानीपुर पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेज दिया है.

नवगछिया रंगरा थाना क्षेत्र के नगरह बैसी निवासी नागेश्वर राम के 45 वर्षीय पुत्र रामचंद्र राम, सहरसा जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र के चंदौर निवासी हजारी यादव के 42 वर्षीय शिक्षक पुत्र मिथिलेश यादव, बांका जिले के फुल्लीडुमर कैत्थी निवासी भूदेव यादव के 19 वर्षीय पुत्र सिंटू यादव मृतकों में शामिल हैं. वहीं, खबर लिखे जाने तक एक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पायी है. जबकि, चालक खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र के खुटिया निवासी उपेंद्र यादव का 45 वर्षीय पुत्र सिकंदर यादव है. घायल चालक को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए नारायणपुर पीएचसी के डॉ बिनोद कुमार ने जेएलएमएनसीएच मायागंज रेफर कर दिया. हालांकि, मायागंज पहुंचने के पहले ही चालक ने भी दम तोड़ दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची भवानीपुर पुलिस ने चारो शवों को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेज दिया गया है. साथ ही सूचना मिली है किविक्रमशिलापुल पर जाम में फंसे रहने के कारण एंबुलेन्स सही समय पर नहीं पहुंच पाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें