28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमीन विवाद में युवक को गोली मारकर किया घायल, बेगूसराय रेफर

थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव में रविवार की सुबह पुराने जमीन विवाद में हथियारबंद बदमाश ने एक युवक को सिर में गोली मार कर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया.

साहेबपुरकमाल. थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव में रविवार की सुबह पुराने जमीन विवाद में हथियारबंद बदमाश ने एक युवक को सिर में गोली मार कर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया. गोली लगने से घायल युवक की पहचान रघुनाथपुर वार्ड 09 निवासी स्व फौदारी यादव के 40 वर्षीय पुत्र सुकेश कुमार के रूप में हुई है. सुकेश को गोली लगते ही अफरातफरी मच गया और जान बचाने के लिए आनन फानन में परिजन उसे उठाकर पीएचसी ले गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने बेगूसराय रेफर कर दिया. घायल का इलाज बेगूसराय के निजी क्लिनिक में चल रहा है और हालत चिंताजनक बनी है. घटना की सूचना मिलते ही बलिया डीएसपी नेहा कुमारी, थाना प्रभारी दीपक कुमार भी दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी और गोली मारने वाले का घर एवं अन्य ठिकानों पर छापेमारी किया. छापेमारी में आरोपित तो नहीं मिला, परंतु आरोपी के डेरा पर देशी महुआ शराब बनाने का कुछ सामग्री पुलिस को हाथ लगा है. घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि रविवार को स्व फौदारी यादव की पोती की दुरागमन होने वाली थी. सुकेश कुमार रविवार की सुबह करीब छह बजे घर के समीप साफ सफाई कार्य में लगा था तभी पड़ोसी ने अचानक गोली चलाना शुरू कर दिया. जिसमें एक गोली सुकेश के सिर में लग गई जिससे वह तुरत वेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा.गोली लगते ही गोली फायरिंग करने वाले बदमाश मौके से फरार हो गया, जबकि सुकेश को गोली लगने की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और दौड़कर आये परिजन उसकी जान बचाने की कोशिश में जुट गये. घायल के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पड़ोसी विकास यादव के साथ पुरानी जमीन विवाद चल रहा है. विकास यादव और उसके पुत्र ने रविवार की सुबह विना कोई झगड़ा के अचानक गोली चला दिया है. जबकि थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया है कि घायल की हालत चिंताजनक बनी है. सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंचकर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गयी है.पीड़ित परिजन द्वारा आवेदन देने पर अग्रेतर कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें