27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टैंकलॉरी और हाइवा के बीच टक्कर में चालक गंभीर रूप से घायल

तेघड़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत एनएच 28 तीनमुहानी आधारपुर मंदिर के पास टैंकलोरी और हाइवा में जबरदस्त टक्कर हुई. इस घटना में टैंकलोरी ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया.

तेघड़ा. तेघड़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत एनएच 28 तीनमुहानी आधारपुर मंदिर के पास टैंकलोरी और हाइवा में जबरदस्त टक्कर हुई. इस घटना में टैंकलोरी ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों की मदद से घायल चालक को नीजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. वहीं दूसरी गाड़ी हाइवा का चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक घटना रविवार की संध्या लगभग चार बजे की बताई जा रही है. जानकारों के मुताबिक सीमेंट लोड टैंकलोरी तेघड़ा से बछवाड़ा और हाईवा गाड़ी बछवाड़ा की ओर जा रही थी. इसी क्रम में हाइवा अनियंत्रित होकर अचानक बीच सड़क पर उल्टे दिशा में घूम गया और पीछे से आ रही टैंकलोरी गाड़ी में सीधा जोरदार टक्कर मार दिया. इस घटना में टैंकलोरी गाड़ी का आगे का दोनों गेट लाॅक हो गया. ड्राइवर और खलासी अंदर में फंस गये. टैंकलोरी में फंसे ड्राइवर और खलासी को आगे से शीशा तोड़कर स्थानीय लोगों ने किसी तरह निकाला. जिसमें चालक बेहोशी की हालत में था. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना तेघड़ा थाना को दी. तेघड़ा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई. इस सड़क दुर्घटना के कारण एनएच 28 तेघड़ा मुख्य सड़क के दोनों ओर छोटी बड़ी गाड़ियों की लंबी कतार लग गई. परिचालन सामन्य करने और जाम छुराने में स्थानीय प्रशासन को कड़ी मशक्कत झेलनी पड़ी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें