440 कार्टन शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मंझौल : मंझौल ओपी पुलिस को नववर्ष की मध्य रात्रि उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने ओपी क्षेत्र के मंझौल-गढ़पुरा पथ पर हरसाईं पुल के एक मिठाई दुकान के सामने सड़क पर से ट्रक पर लदे 440 कार्टन विदेशी शराब बरामद की .साथ ही ट्रक के चालक को भी गिरफ्तार कर लिया. उक्त आशय के बाबत मंझौल ओपी मे एसडीपीओ मंझौल सूर्यदेव कुमार ने प्रेस वार्ता कर खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि पुलिस गुप्तचर की सूचना पर यह कार्रवाई की गयी है. जिसमें जब्त वाहन टाटा आइसर कंपनी की ट्रक से शराब के कार्टन मिले हैं.

उन्होंने बताया कि बरामद कुल शराब 3887.64 लीटर है.जिसमें रायल स्टैग 375 एमएल के 60 कार्टन व इंपीरियल ब्लू 375 एमएल के 65 कार्टन,180 एमएल के 93 कार्टन तथा मैक्डूवेल नंबर वन 375 एमएल के 114 कार्टन व 180 एमएल के 108 कार्टन शराब बरामद की गयी .साथ ही ट्रक के चालक सारण जिले के खैरा थाना क्षेत्र के मानपुर गांव के परवेज खां टोला निवासी याकूब खां के पुत्र जुनैद खां की गिरफ्तारी हुई है.चालक के नाम का सत्यापन किया गया. एसडीपीओ ने बताया कि विगत नबंवर माह मेें पकड़ायी गयी शराब की खेप से मिलती हुई खेप है.
शराब के अवैध खेल में शामिल कारोबारी को चिह्नित कर लिया गया है.शीघ्र ही कारोबारी के विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी. शराब के खेप पहुंचने की सूचना उपरांत टीम का गठन कर छापेमारी की गयी.छापेमारी दल मे एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस निरीक्षक विभा कुमारी, ओपी अध्यक्ष सुबोध कुमार, एसआई विश्वनाथ शर्मा,एसआई ,कामेश्वर सिंह सहित गश्तीदल शामिल थे.
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें