25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बेगूसराय गोलीकांड: ट्रेन से गर्लफ्रेंड को WhatsApp करते ही धराया नागा, पुलिस ने प्लेटफॉर्म से ऐसे उठाया..

बेगूसराय गोलीकांड मामले में पकड़े गये आरोपितों में एक केशव उर्फ नागा को पुलिस ने जमुई के झाझा स्टेशन से गिरफ्तार किया है. केशव ने ट्रेन से अपनी प्रेमिका को मैसेज दिया और इसी से पकड़ में आ गया..

Bihar News: बेगूसराय में मंगलवार को हुए सीरियल शूटआउट मामले में कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को झाझा पुलिस व रेलवे पुलिस ने झाझा स्टेशन पर खड़ी गोरखपुर-हटिया मौर्य एक्सप्रेस के स्लीपर बोगी एस-6 से एक मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवक की पहचान बेगूसराय जिला अंतर्गत बीहट गांव निवासी राम विनय सिंह के पुत्र केशव कुमार उर्फ नागा के रूप में हुई है. गिरफ्तार नागा केशव को बेगूसराय पुलिस ने अपने साथ ले गयी.

व्हाट्सएप पर चैटिंग की गलती ने पुलिस का काम बनाया आसान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस केशव के मोबाइल को सर्विलांस पर रखी हुई थी. उसने भागने के क्रम में ही फोन ऑन किया और व्हाट्सएप पर चैटिंग की. पुलिस के लिए इतना ही काफी था और लोकेशन ट्रेस करके उसे पकड़ने की तैयारी में लग गयी.

जमुई के एसपी को दी गयी सूचना

जमुई के पुलिस अधीक्षक डॉ. शौर्य सुमन ने बताया कि बेगूसराय पुलिस ने सूचना दी कि उक्त ट्रेन से एक आरोपित रांची भागने के फिराक में है. सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एसपी डॉ. सुमन ने झाझा एसडीपीओ रविशंकर प्रसाद समेत थानाध्यक्ष राजेश शरण, आरपीएफ पोस्ट निरीक्षक निधि दीक्षित, राजकीय रेल थानाध्यक्ष अनिल कुमार को अलर्ट करते हुए उक्त ट्रेन में छापेमारी करने को कहा, ताकि आरोपित की गिरफ्तारी किया जा सके.

Also Read: बेगूसराय गोलीकांड: पुलिस के बिछाए जाल में कैसे उलझते गये दहशतगर्द? जानिये गिरफ्तारी के पीछे की पूरी कहानी
झाझा रेलवे स्टेशन को घेरा, ट्रेन से उतरा केशव और धराया

एसडीपीओ के नेतृत्व में तीनों पुलिस की संयुक्त टीम पूरे झाझा रेलवे स्टेशन को घेर लिया. अपने नियत समय से पूर्व मौर्या एक्सप्रेस झाझा प्लेटफाॅर्म दो पर आकर रुकी. तभी सभी पुलिस पदाधिकारी ने उक्त ट्रेन को चारों तरफ से घेर लिया. इस दौरान एक व्यक्ति स्लीपर बोगी के गेट के पास बेमन और अनमने ढंग प्लेटफॉर्म पर उतरा और टहलने लगा. सादे लिबास में प्लेटफॉर्म पर तैनात पुलिसकर्मियों की नजर उक्त युवक पर पड़ा.

चेहरा मिलान किया गया

तैनात पुलिस की टीम बेगूसराय सीरियल फायरिंग मामले में आरोपित युवक का वायरल वीडियो का मिलान किया. इससे उस युवक की पहचान हो गयी. फोटो मिलान करने पर उसे हिरासत में ले लिया गया. जब उससे पूछताछ की गयी, तो पहले तो वह कुछ भी बताने से इनकार किया. लेकिन जब उससे थोड़ी कड़ाई बरती गई तो उसने अपनी पहचान पुलिस को बतायी.

संलिप्तता स्वीकारी, मां-बाप ने लगाया आरोप

एसपी डॉ सुमन ने बताया कि गिरफ्तार युवक ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. युवक की गिरफ्तारी के बाद बेगूसराय पुलिस को सूचना दी गयी. बेगूसराय पुलिस गिरफ्तार केशव को अपने साथ ले गयी. वहीं केशव के माता-पिता ने आरोप लगाया है कि उनके पास सीसीटीवी फुटेज में प्रमाण है कि केशव घटना के वक्त दुकान में था. उसे गलत तरीके से फंसाया गया है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें