24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Banka News : अवैध हथियार व कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार

अमरपुर थाना क्षेत्र के कुशमाहा गांव में छापेमारी

अमरपुर.

अमरपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र के कुशमाहा गांव में छापेमारी कर एक युवक को अवैध हथियार व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवक उक्त गांव निवासी सतेंद्र प्रसाद सिंह का पुत्र विक्रम कुमार बताया जा रहा है. थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा ने बताया है कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि उक्त गांव में एक युवक अपने घर में अवैध हथियार छिपा कर रखा है. सूचना मिलते ही रविवार की रात दारोगा राहुल कुमार व विक्की कुमार ने दलबल के साथ कुशमाहा गांव में सतेंद्र सिंह के घर में छापेमारी की. इस दौरान उनके घर से एक मास्केट व एक कारतूस बरामद हुआ. मौके पर पुलिस ने विक्रम कुमार को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवक के विरुद्ध थाना में आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे न्यायिक हिरासत बांका भेज दिया गया.

चावल के गर्म पानी में गिरकर बालक जख्मी, रेफर

अमरपुर.

थाना क्षेत्र के लौंगांय गांव में चावल के गर्म पानी में गिरने से आठ वर्षीय बालक जख्मी हो गया. परिजनों ने आनन-फानन में रविशंकर कुमार के जख्मी पुत्र हर्ष राज को उपचार के लिए रेफरल अस्पताल अमरपुर लाया, जहां डॉ अपूर्व अमन सिंह ने बालक का प्राथमिक उपचार कर गंभीर स्थिति को देखते हुए मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया. परिजनों ने बताया कि घर में बालक की मां ने चावल बनाकर उसका गर्म पानी एक गमला में रखा था. तभी अचानक बालक खेलते हुए चावल के गरम पानी में गिर गया. इससे वह जख्मी हो गया.

पंचायती में पहुंचे युवक से मारपीट, प्राथमिकी दर्ज

बाराहाट.

थाना क्षेत्र के बाबूडीह गांव में रविवार की देर शाम पंचायती में पहुंचे एक युवक के साथ मारपीट की गयी. घटना में अनिल कुमार मंडल गंभीर रूप से जख्मी हो गया. परिजनों ने जख्मी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाराहाट में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को अस्पताल से छुट्टी दे दी. घटना को लेकर अनिल कुमार मंडल ने बाराहाट थाना में लिखित आवेदन देकर गांव के राजकिशोर मंडल, छोटू मंडल, राजकुमार मंडल, बिंदेश्वरी मंडल, श्रीकांत मंडल को मामले का मुख्य आरोपित बनाया है. थाना में दिये गये आवेदन में जिक्र किया है कि गांव के पूर्व मुखिया के घर पर पंचायती के दौरान दो पक्षों के बीच मारपीट हुई थी. इसी क्रम में बीच बचाव करने पहुंचे तो सभी नामजद आरोपियों ने लोहे के रड से उनके सिर पर प्रहार कर दिया. इस संबंध में थानाध्यक्ष दीपक पासवान ने बताया कि आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें