29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोडेड देसी पिस्तौल के साथ दो युवक गिरफ्तार

अमरपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र के इंगलिश मोड़ चौक के समीप छापेमारी कर लोडेड एक देसी पिस्तौल एवं 315 बोर की तीन गोली के साथ दो युवक को गिरफ्तार कर लिया.

अमरपुर. अमरपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र के इंगलिश मोड़ चौक के समीप छापेमारी कर लोडेड एक देसी पिस्तौल एवं 315 बोर की तीन गोली के साथ दो युवक को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा ने बताया कि गिरफ्तार युवक थाना क्षेत्र के दिग्घी पोथर निवासी मोती यादव का पुत्र अवधेश यादव एवं रामचंद्रपुर गांव निवासी लक्ष्मीकांत यादव का पुत्र अवधेश कुमार है. उन्होंने आगे बताया कि मंगलवार की अहले सुबह उन्हें गुप्त सूचना मिली कि इंगलिशमोड़ चौक पर संदिग्ध अवस्था में दो युवक टहल रहा है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवक की तालाशी ली. तलाशी के दौरान अवधेश यादव के कमर से एक लोडेड देसी पिस्तौल एवं 315 बोर का जिंदा गोली एवं अवधेश कुमार के जेब में रखा 315 बोर का दो जिंदा गोली बरामद हुआ. मौके पर दोनों युवक को धर दबोच लिया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार दोनों युवक विगत 21 जून की रात अपने अन्य गुर्गो के साथ क्षेत्र के विश्वंभरचक गांव में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था. मामले को लेकर थाना में शस्त्र अधिनियम के तहत कांड संख्या 405/24 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. जिसके बाद से दोनों अभियुक्त फरार चल रहे थे. गिरफ्तार अवधेश यादव का पूर्व से अपराधिक इतिहास रहा है. उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत थाना में मामला दर्ज है. गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में बांका भेज दिया. छापेमारी अभियान में थानाध्यक्ष के अलावा दारोगा राहुल कुमार व विक्की कुमार समेत अन्य पुलिस बल शामिल शामिल थे.

फूलहारा गांव में अपराध की योजना बना रहा एक अपराधी गिरफ्तार

बाराहाट. थाना क्षेत्र के फुलहारा गांव से मंगलवार की देर शाम पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अपराध की योजना बना रहे एक अपराधी को एक देसी कट्टा और दो कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष दीपक पासवान, पुलिस पदाधिकारी राजू ठाकुर ने नाटकीय अंदाज में गांव में छापेमारी की और अपराधी सुमन कुमार यादव पिता योगेंद्र यादव उम्र 40 साल को एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष ने इस मामले में बताया कि उन्हें गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी जिसके बाद छापेमारी कर अपराधी को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किये गये अपराधी की अपराधिक इतिहास भी खंगाली जा रही है. उन्होंने पुलिस के लिए हथियार के साथ अपराधी की गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी बतायी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें