1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. banka
  5. three crooks planning to rob the truck arrested

ट्रक लूट की योजना बना रहे तीन बदमाश गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

बांका: नवादा ओपी क्षेत्र अंतर्गत महगामा-हरना मोड़ के समीप वाहन चेकिंग के दौरान ट्रक लूट की योजना को अंजाम देने जा रहे तीन अपराधियों को पुलिस ने अपनी तत्परता से गिरफ्तार कर लिया. इसी के साथ लूट की योजना विफल हो गयी. जबकि दो बदमाश मौके से फरार हो गये. गिरफ्तार अपराधियों में नवादा थाना क्षेत्र के पदमपुर निवासी शंकर प्रसाद, जितेंद्र कुमार व धनंजय कुमार शामिल हैं. इनके पास से दो देसी कट्टा, तीन कातूरस, दो मोबाईल व एक मोटरसाइकिल जब्त किया गया है. वहीं लूटकांड योजना का मास्टरमाइंड सह भागलपुर रुपौली निवासी रविंद्र सिंह व नवादा पदमपुर निवासी पप्पू सिंह मौके से भाग निकला.

इस बाबत एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने बताया कि भागलपुर जिला का रविंद्र सिंह अंतर जिला अपराधी है. ये कई अापराधिक घटनाओं में संलिप्त रहा है और फरार चल रहा है. उन्हें सूचना मिली थी कि रविंद्र सिंह अपने सहयोगी अपराधियों के साथ नवादा थाना क्षेत्र में अापराधिक घटना को अंजाम देने के लिए आ रहा है. उन्होंने अविलंब नवादा ओपी प्रभारी नसीम खां को वाहन जांच में लगा दिया.

महगामा-हरना मोड़ पर सघन तलाशी के दौरान दो बाइक पर सवार होकर पांच अपराधी आ रहे थे. पुलिस को देखते ही बदमाश भागने लगे. इसी क्रम में एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधी पकड़ लिये गये. जबकि रविंद्र व पप्पू भाग निकले. हालांकि, रविंद्र सिंह की एक बाइक जब्त कर ली गयी है. वहीं दोनों फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वहीं गिरफ्तार तीनों अपराधियों के अापराधिक इतिहास की जानकारी एकत्र नहीं हुई है. पूछताछ में बताया गया कि ये सभी रात में महगामा और कोतवाली के बीच ट्रक ड्राइवर से लूटपाट करने वाले थे. एसपी ने एहतिहात के तौर पर अन्य सभी थानाध्यक्ष को भी अलर्ट कर दिया है. साथ ही रात में गश्ती बढ़ाने की बात कही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें