27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

636 बोतल विदेशी शराब के साथ चालक व तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने क्षेत्र के तारापुर-जिलानी पथ पर छतहार गांव स्थित पोखर के पास स्कॉर्पियो से 636 बोतल विदेशी शराब की खेप बरामद करते हुए चालक और तस्कर को गिरफ्तार कर लिया.

शंभुगंज. पुलिस ने क्षेत्र के तारापुर-जिलानी पथ पर छतहार गांव स्थित पोखर के पास स्कॉर्पियो से 636 बोतल विदेशी शराब की खेप बरामद करते हुए चालक और तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार चालक थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गांव निवासी सुधीर ठाकुर के पुत्र संजीव कुमार है. जबकि स्कॉर्पियो पर सवार तस्कर मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुजफ्फरगंज के रवि यादव के पुत्र रणवीर कुमार है. पुलिस को शराब की खेप तारापुर की ओर आने की गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की. जब स्कॉर्पियो की तलाशी ली, तो उससे 31 कार्टून में विभिन्न ब्रांड की 636 बोतल विदेशी शराब मिली. पुलिस ने शराब और स्कॉर्पियो को भी जब्त कर लिया. पुलिस ने बताया कि जब्त शराब की कीमत दो लाख से भी ज्यादा है. विदेशी शराब की खेप को झारखंड के देवघर से खरीदकर मुंगेर जिले के तारापुर व हवेली खड़गपुर लेकर जा रहा था. अपर थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार दोनों पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए शुक्रवार को ही न्यायिक हिरासत में बांका जेल भेज दिया.

शराब के नशे में युवक ने माता- पिता व बहन को पीटा, केस दर्ज

रजौन. प्रखंड क्षेत्र के दयालपुर गांव में पारिवारिक विवाद के चलते रैमल यादव ने अपने माता- पिता व बहन की पिटाई कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता दुर्गा देवी ने बताया कि गुरुवार की रात को मेरा पुत्र शराब के नशे में घर आया और विवाद करने लगा. गाली- गलौज व मारपीट करने लगा. पड़ोसियों ने बीच बचाव किया. इस मामले में रजौन थाना में पुत्र के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

शराब के साथ महिला समेत तीन तस्कर गिरफ्तार

बांका.उत्पाद विभाग द्वारा चलाये गये छापेमारी अभियान के दौरान जिले के विभिन्न जगहों से शराब के साथ एक महिला समेत तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. उत्पाद अधीक्षक रविंद्र कुमार सिंह ने बताया है कि जिले के धोरैया चेकपोस्ट पर वाहन जांच के क्रम में 06.000 लीटर विदेशी शराब के साथ बाइक सवार बाराहाट थाना क्षेत्र के बाराटीकर निवासी सौरभ कुमार को गिरफ्तार किया गया है. वहीं सदर थाना के डहरलंगी गांव में छापेमारी के क्रम में 2.250 लीटर चुलाई शराब के साथ लीलमुनी मुर्मू पति शिवलाल मरांडी को गिरफ्तार किया गया. बेलहर थाना क्षेत्र अंतर्गत रामनगर के पास 09.500 लीटर शराब के साथ बेलडीहा निवासी दिव्यांग प्रकाश साह को गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा विभिन्न जगहों से शराब के नशे में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें