16.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारबांकाबांका : रेलवे क्रॉसिंग नहीं खोलने पर तीन युवकों ने रेलकर्मी के हाथ काट दिये, हाल जानने अस्पताल पहुंचे...

बांका : रेलवे क्रॉसिंग नहीं खोलने पर तीन युवकों ने रेलकर्मी के हाथ काट दिये, हाल जानने अस्पताल पहुंचे रेलमंत्री

नयी दिल्ली / बांका :सोनीपत के सफियाबाद रेलवे फाटक पर अज्ञात बदमाशों ने गेट खोलने से मना करने पर ड्यूटी पर तैनात रेलवे गेटमैन के दोनों हाथ काट दिये हैं. रेलवे अधिकारियों ने यह जानकारी दी. प्राप्त सूचना के अनुसार रविवार रात फाटक संख्या-19 पर अज्ञात बदमाशों ने तेजधार हथियार से गेटमैन कुंदन पाठक (28) […]

नयी दिल्ली / बांका :सोनीपत के सफियाबाद रेलवे फाटक पर अज्ञात बदमाशों ने गेट खोलने से मना करने पर ड्यूटी पर तैनात रेलवे गेटमैन के दोनों हाथ काट दिये हैं. रेलवे अधिकारियों ने यह जानकारी दी. प्राप्त सूचना के अनुसार रविवार रात फाटक संख्या-19 पर अज्ञात बदमाशों ने तेजधार हथियार से गेटमैन कुंदन पाठक (28) के दोनों हाथ काट दिये. इसके अलावा, बदमाशों ने तोड़फोड़ भी की.

रेलवे अधिकारियों ने बताया कि बदमाश जबरन और गैरकानूनी ढंग से फाटक खोलने के कह रहे थे, लेकिन कुंदन पाठक के ऐसा करने से इनकार करने पर नाराज बदमाशों ने उसके हाथ काट दिये. सुबह जब साथी कर्मचारियों का घटना की जानकारी हुई, तो उन्होंने हंगामा किया और रेल पटरी को जाम कर दिया. अधिकारियों ने बताया कि घटना से नाराज रेलवे कर्मचारियों ने दिल्ली-चंडीगढ़ रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया. साथ ही साफियाबाद फाटक पर भी जाम लगाया, जिससे आम्रपाली एक्सप्रेस, गीता जयंती एक्सप्रेस और शताब्दी समेत कई ट्रेनों को फाटक पर रोका गया और दिल्ली-चंडीगढ़ जानेवाली सभी गाड़ियां रोक दी गयीं. अप्रिय घटना के अंदेशे से घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक, कुंदन पाठक को घायल अवस्था में दिल्ली के रोहिणी में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाशों ने ना केवल कुंदन के हाथ काटे, बल्कि गर्दन और पैरों पर भी धारदार हथियार से हमला किया. जीआरपी थाना प्रभारी ताराचंद ने बताया कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा-307 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बताया जाता है कि रेलकर्मी कुंदन पाठक का दोस्त भी दिल्ली में किसी निजी कंपनी में काम करता था. दोनों दोस्त बिहार के बांका जिले के एक ही गांव के रहनेवाले बताये जाते हैं. घटना की जानकारी मिलने पर दोनों घायलों के परिजन दिल्ली के लिए रवाना हो गये हैं. वहीं, रेलकर्मी कुंदन पाठक के हाथ-पैर काट देने की घटना के बाद घायल कुंदन को दिल्ली के रेलवे सेंट्रल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वहीं, अस्पताल पहुंच कर रेलमंत्री पीयूष गोयल ने घायल रेलकर्मी कुंदन पाठक का हाल जाना.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें