24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेज प्रताप यादव को बागेश्वर दरबार में आने के लिए जाएगा फोन.. धीरेंद्र शास्त्री के पटना आते ही आया बड़ा बयान

Bageshwar Dham: बागेश्वर सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री के बिहार आते ही, उनके विरोधी शांत हो गये हैं. बाबा ने नौबतपुर में कार्यक्रम स्थल पर विरोधियों की जय के नारे लगवाकर ये साफ कर दिया कि वो आगे और अब कार्यक्रम होगा.

Bageshwar Dham: बागेश्वर सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री के बिहार आते ही, उनके विरोधी शांत हो गये हैं. बाबा ने नौबतपुर में कार्यक्रम स्थल पर विरोधियों की जय के नारे लगवाकर ये साफ कर दिया कि वो आगे और अब कार्यक्रम होगा. इधर, धीरेंद्र शास्त्री के पटना एयरपोर्ट पर पहुंचने के साथ ही, दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी उनके साथ ही है. मनोज तिवारी खुद गाड़ी चलाकर उन्हें एयरपोर्ट से होटल तक लेकर गए और शाम तक कार्यक्रम स्थल पर बने रहे. इस बीच मनोज तिवारी का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि वो तेज प्रताप यादव को खुद फोन करके कथा सुनने के लिए आमंत्रित करेंगे.

हमारी संस्कृति स्वागत करने की: मनोज तिवारी

मंत्री तेजप्रताप यादव द्वारा बाबा बागेश्वर के विरोध के सवालों पर मनोज तिवारी ने होटल के बाहर कहा कि मैं उन्हें फोन कर खुद आमंत्रित करूंगा. उन्हें कथा श्रवण करने के लिए कहूंगा. उन्होंने कहा कि हमारी संस्कृति साधु संतों का स्वागत करने की है, न कि विरोध करने की. मनोज तिवारी ने कहा कि लोग ज्यादा से ज्यादा आएं और बाबा की बातों को सुने. शनिवार को तरेत पाली मठ के प्रांगण में पांच दिवसीय आयोजित हनुमत कथा में भारी सुरक्षा के बीच कथावाचक बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लगभग सवा चार बजे पहुंचे. उन्हें देखने के लिए भारी भीड़ इक्कठा हो गयी. हर कोई अपने मोबाइल कैमरे में इस नजारे को कैद करना चाह रहा था. पहलेदिन करीब एक से डेढ़ लाख लोगों ने हनुमंत कथा सुनी.

Also Read: बिहार: मुजफ्फरपुर में बीजेपी विधायक के पेट्रोल पंप से चार लाख की लूट, फायरिंग करते भागे अपराधी
विरोध करने वालों का भी स्वागत है: धीरेंद्र शास्त्री

बाबा बागेश्वर की झलक पाने के लिए पटना और आसपास के कई राज्यों से पहुंचे हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ के कारण विशाल पंडाल भी छोटा पड़ गया है. बाबा के मंच पर पहुंचते ही पंडाल में मौजूद श्रद्धालु काफी देर तक जय श्री राम और जय हनुमान का जयघोष लगाते रहे. भगवान श्री राम की अर्धांगिनी सीता मैया की धरती बिहार में श्रद्धालु भक्तों के स्वागत से अभिभूत बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हाथ जोड़कर सभी का अभिनंदन स्वीकार किया. धीरेंद्र शास्त्री ने मंच पर उपस्थित सभी मंत्री, विधायक, सांसदों को अंग वस्त्र और फूल देकर सम्मानित किया. मीडिया के सवालों के बीच बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने विरोध करने वालों का स्वागत करते हुए कहा वे हिंदू-मुस्लिम नहीं करते, वे तो हिंदू-हिन्दू करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें